भारत के खिलाफ मैच से पहले पाक कप्तान ने भरी हुंकार, कहा- मैच हम ही जीतेंगे

10/14/2021 12:01:00 PM

लाहौर : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने आगामी आईसीसी टी 20 विश्व कप 2021 में भारत के खिलाफ ब्लॉकबस्टर मैच से पहले आत्मविश्वास दिखाया है। भारत दुबई इंटरनेशनल में अपने शुरुआती मैच में पाकिस्तान से 24 अक्टूबर को भिड़ेगा। बाबर को लगता है कि पाकिस्तान बेहतर तैयार है क्योंकि पिछले 3 या 4 साल से उनकी टीम यूएई में ही क्रिकेट खेल रही है।

बाबर आजम ने कहा कि हम पिछले 3-4 वर्षों से यूएई में क्रिकेट खेल रहे हैं और हम वास्तव में परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं। हम जानते हैं कि विकेट कैसे व्यवहार करेगा और बल्लेबाजों को समायोजन करना होगा। जिस दिन जो टीम बेहतर क्रिकेट खेलती है वह ही मैच जीतती है। अगर आप मुझसे पूछे रहे हैं कि कौन जीतेगा, तो हम ही जीतेंगे। मैं एक कप्तान के रूप में टी 20 विश्व कप में जाने के लिए बहुत खुश और गर्व महसूस कर रहा हूं। हम हर मैच के दबाव और उच्च तीव्रता को जानते हैं, खासकर पहले एक। उम्मीद है कि हम मैच जीत सकते हैं और गति को आगे बढ़ा सकते हैं। 

पाकिस्तान वनडे और टी20 दोनों में विश्व कप मैच में भारत को नहीं हरा पाया है। लेकिन बाबर अतीत के बारे में नहीं सोच रहें हैं। बाबर ने कहा कि एक टूर्नामेंट से पहले एक टीम के रूप में आपका विश्वास और आत्मविश्वास बहुत मायने रखता है। एक टीम के तौर पर हमारा आत्मविश्वास और मनोबल वाकई ऊंचा है। हम अतीत के बारे में नहीं बल्कि भविष्य के बारे में सोच रहे हैं।

हेडन और फिलेंडर के पास काफी अनुभव है। हमारी कोशिश होगी कि हम उनसे जितना हो सके और जल्दी से सीखें। खिलाड़ियों में जल्दी उनके साथ घुलने मिलने की क्षमता है। फिलेंडर ने गेंदबाजों के साथ काम करना भी शुरू कर दिया है। आप अगर हमारा पिछला रिकॉर्ड देखें तो हमें गेंदबाजों ने ही टूर्नामेंट जीताए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News