मैच से पहले बेटी के साथ खेलते नजर आए रोहित शर्मा, CUTE VIDEO वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 01:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पांच मैच की सीरीज में दो-दो मुकाबला जीतने के बाद अब मेजबान भारत और मेहमान ऑस्ट्रेलिया फाइनल जंग के लिए तैयार है। जो भी टीम यह मैच जीतेगी, वह सीरीज भी अपने नाम कर लेगी। ऐसे में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सीरीज के बीच में अपनी बेटी समायरा से मुलाकात की। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
दरअसल, भारत को कंगारूओं के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला कल दिल्ली में खेला जाना है। वही रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित अपनी बेटी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। 

टी-20 श्रृंखला हाथ से निकल गई और वन डे श्रृंखला 2-0 से 2-2 की बराबरी पर आ खड़ी हुई। मौसम विभाग की भविष्यवाणी ने विराट कोहली केलिए और उलझन भरी स्थिति खड़ी कर दी है। विभाग का अनुमान यह है कि बुधवार की शाम हल्की बरसात हो सकती है। 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Ro ♥️ & Samaira ♥️ @rohitsharma45 @ritssajdeh Follow- 👉@universerohit👈 #rohitsharma #indiancricket #viratkohli #msdhoni #cricket #ritikasajdehsharma #rohika #hitman #dhawan #dhoni #kingkohli #virushka #Mumbaiindians #indiancricketteam #klrahul #hardikpandya #sureshraina #icc #sachintendulkar #india #mumbai #stevesmith #davidwarner

को ROHIT SHARMA UNIVERSE 🌏 (@universerohit) द्वारा साझा की गई पोस्ट


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News