गोल्फ कोर्स पर हदें भूल गई Bella Angel, पहनी इतनी टाइट ड्रैस, फैंस के आईं निशाने पर

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 09:55 PM (IST)

नई दिल्ली : ब्रिटेन की 22 साल की गोल्फर बैला एंजल ने एक बार फिर से अपने फैंस को चौका दिया है। स्किन टाइट कपड़ों में अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने वाली बैला एंजल ने बीते दिनों एक चैरिटी शो के लिए रिंग गर्ल की भूमिका निभाई थी। बॉक्सिंग के इस मुकाबले में बैला एंजल रिंग गर्ल की वेशभूषा में ही पहुंची थीं। वह रिंग में घुसी और राऊंड नंबर का बैनर लेकर राऊंड लगाया।

लौघ्बोरौघ यूनिवर्सिटी की ओर से 2019 में ग्रैजुएट हुई बैला एंजल इंस्टाग्राम पर खूब पॉपलुर रहती है। वह कई बार अपने ट्रेनिंग सेशन की वीडियो भी शेयर करती है। बैला को स्कॉटलैंड का रॉयल डोरनॉच और दुबई का इमिरात गोल्फ क्लब बेहद पसंद है। वह अक्सर यहां आती-जाती रहती हैं।

लॉकडाऊन के बाद फिर से गोल्फ के मैदान पर लौटे बैला एंजल ने कहा- गोल्फ को फिर से शुरू करने में काफी मजा आता है। अभी परफेक्ट शॉट्स मारने के लिए खुद पर ज्यादा दबाव नहीं डाल रही। अभी सिर्फ कुछ टेम्पो को खोजने की कोशिश में काम करना है। बैला एंजल द्वारा वीडियो डालते ही उनके प्रशंसकों ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी। एक ने लिखा- बहुत बढिय़ा। आपकी गोल्फ स्विंग इतनी भी खराब नहीं है।

 

 

रियालिटी आई टीवी शो द बिग फिश ऑफ और मॉन्स्टर कार्प के पेशकर्ता अली हमिदी ने भी एक बार बैला को सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज के लिए उत्साहित किया था। हालांकि सोशल मीडिया पर ही बैला को गोल्फ में टाइट स्किन कपड़े डालने के कारण विरोध का भी सामना करना पड़ता है। कई फैंस लिखते हैं- क्या ऐसी ड्रैस में कोई गोल्फ खेलने की मंजूरी दे सकता है। क्या बैला एंजल को गोल्फ छोड़कर बॉक्सिंग में बतौर रिंग गर्ल नहीं काम करना चाहिए।  

देखें बतौर रिंग गर्ल बैला एंजल-

View this post on Instagram

A post shared by BELLA ANGEL (@bellaangelgolf)

Content Writer

Jasmeet