जॉन सीना नहीं इस WWE स्टार ने निक्की बेला की बर्थडे पार्टी को बनाया रंगीन

punjabkesari.in Saturday, Nov 24, 2018 - 03:17 PM (IST)

जालन्धर : भले ही डब्लयूडब्लयूई के सुपरस्टार जॉन सीना ने पूर्व प्रेमिका निक्की बेला को बर्थडे पर विश नहीं किया। लेकिन बावजूद इसके निक्की बेला ने अपनी जुड़वां बहन के साथ अपने 35वें जन्मदिन पर खूब धमाल मचाया।

बड़ी बात यह रही कि बेला ट्विंस के इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए डब्लयूडब्लयूई के चेयरमैन विंस मैकमेहन खुद मौजूद रहे। उन्होंने बैला ट्विंस की पार्टी में जमकर डांस भी किया। ऑरिजोना के कैफे मोनार्क में आयोजित इस आलीशान पार्टी में बैला ट्विंस के परिवार के नजदीकी दोस्त भी शामिल हुए थे। 

दोनों बहनें पूरी रात सोशल मीडिया के जरिए अपने जन्मदिन से जुड़ी हर घटना से अपने फैंस को रूबरू करवाती रहीं। हालांकि इस दौरान लोग निक्की से उनके पूर्व मंगेतर जॉन सीना के बारे में बार-बार पूछते रहे। पेशेवर कुश्ती में सबसे लोकप्रिय जोड़ी होने के कारण निक्की और ब्री टेलीविजन और कारोबार से भी जुड़ी हुई हैं। इनका टोटल बेलाज और टोटल दिवा नाम के रियलिटी शो के अलावा अना यूट्यूब चैनल भी है,जो काफी हिट है। 

 

 

निक्की ने अपनी प्यारी बहन के लिए ट्वीट किया, 35 साल एक साथ कैसे गुजर गए। तुम्हारे बिना मैं अपनी जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकती। ब्री ने जवाब दिया। मेरी जिंदगी के चंदा, तुम्हें भी जन्मदिन मुबारक। मेरी जिंदगी में यूं ही रोशनी करते रहना।

Jasmeet