इंग्लैंड को विश्व कप जिताने वाले ट्रेवर बेलिस सनराइजर्स हैदराबाद टीम के नए कोच बने

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 04:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क (नीलकंठ): इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कोच ट्रेवर बेलिस अब आस्ट्रेलिया के टाम मूडी की जगह आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के नए कोच होंगे। बेलिस अगले महीने होने वाली एशेज श्रृंखला के बाद इंग्लैंड टीम से नाता तोड़ लेंगे। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला मूडी पिछले सात साल से सनराइजर्स के साथ थे और 2016 में खिताब भी जीता था। 
 
PunjabKesari
टीम ने एक बयान में कहा, ‘काफी सोच समझकर हमने फैसला किया है कि टाम मूडी अब टीम के साथ नहीं होंगे। ट्रेवर के रूप में टीम के पास नया कोच होगा। ट्रेवर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ दो आईपीएल खिताब जीत चुके हैं। उन्होंने बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स को खिताब दिलाया। उम्मीद है कि उनका अनुभव सनराइजर्स के काम आएगा।' उनके कार्यकाल के बारे में खुलासा नहीं किया गया। 

PunjabKesari
टीम ने मूडी को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘हम टाम मूडी को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने टीम को सात साल में पांच बार प्लेआफ में पहुंचाया और 2016 में खिताब भी दिलाया।' इस बार सनराइजर्स एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स से हारने के बाद चौथे स्थान पर रही।  

PunjabKesari
इंग्लैंड के मौजूदा कोच बेलिस का कार्यकाल आगामी एशेज सीरीज के बाद खत्म हो जाएगा। उनके दौर में इंग्लैंड ने कई उपलब्धियां अपने नाम की। इंग्लैंड ने 2015 में 3-2 से एशेज सीरीज जीती, 2016 में वर्ल्ड टी-20 के फाइनल में पहुंची, वन-डे रैंकिंग में नंबर-1 बनी और पिछले हफ्ते लॉर्ड्स में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनी। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News