विश्व कप के बाद महिला एंकर से शादी करेगा ऑस्ट्रेलिया का यह क्रिकेटर

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 07:58 PM (IST)

नई दिल्ली : इंगलैंड में चल रहे क्रिकेट विश्व कप के बाद ऑस्ट्रेलिया का एक क्रिकेटर शादी के बंधन में बंध सकता है। उसकी होने वाली दुल्हन अभी क्रिकेट विश्व कप में बतौर एंकर जॉब काम कर रही है। इस दुल्हन काम है इरिन हॉलेंड जबकि दूल्हे का नाम है बेन कटिंग।


ऑस्ट्रेलिया की ओर से खेलते बेन कटिंग अगले महीने शादी कर सकते हैं। इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। 


मई में एरिन और बेन ने सोशल मीडिया पर साढ़े चार साल पुरानी दोस्ती को सगाई में बदलने की घोषणा की थी। इसके तहत एरिन ने अब एक शादी वाली बेवसाइट से संपर्क साधकर समुद्र किनारे कोई आलीशान और रूमानी जगह की तलाश करने को कहा है।


हालांकि विवाह समारोह के दौरान पहने जाने वाले गाऊन को लेकर भी एरिन थोड़ी चिंतित है। एरिन का कहना है कि मैं इसे सबसे यादगार बनाना चाहती हूं। गाऊन अभी मुझे पसंद नहीं आ रहा है। इसे लेकर मैं नर्वस भी हूं। 

एरिन अभी डिजाइनर डॉनी गालेला के साथ कई पोशाकें देख चुकी हैं। वह अपने प्रशंसकों से भी गाऊन कैसा होना चाहिए, पर विचार मांग रही है। बीते दिनों भी उन्होंने दुल्हन की ड्रेस में फोटो पोस्ट कर प्रशंसकों से उसपर राय जानी थी।

बता दें कि 30 वर्षीय एरिन 2013 में मिस ऑस्ट्रेलिया चुनी गई थी। पिछले महीने बेन और एरिन ने गोल्ड कोस्ट में पिकनिक के दौरान सगाई की थी। कटिंग मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल समेत कई देशों की लीग में खेलते हैं। एरिन भी आईपीएल मैचों में कमेंटरी करती है।

Jasmeet