बेन कटिंग को भाया PSL, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से की पाकिस्तान दौरा करने की अपील

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 05:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की टी20 लीग पीएसएल में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन कटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। बेन कटिंग को लगता है पाकिस्तान में हालात सामान्य हो चुके हैं और ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान के दौरे पर क्रिकेट खेलने के लिए जा सकती है। उन्होंने कहा कि हालांकि इसमें समय लग सकता है लेकिन पाकिस्तान में हालात सुधरने से क्रिकेट फैंस को काफी फायदा होगा। 

बेन कटिंग ने यह भी कहा कि मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता क्योंकि यह क्रिकेट ऑस्टेलिया को ही देखना है कि वह ऑस्ट्रेलियाई टीम को पाकिस्तान के दौरे पर भेजना चाहती है या नहीं। हां अगले 5 वर्षों में ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान का दौरा कर सकती है। 

पाकिस्तान सुपर लीग में ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी पाकिस्तान की में खेल रहें हैं। इसमें शेन वॉटसन, बेन डंक, क्रिस लिन और कटिंग जैसे खिलाड़ी खेल रहे हैं। इसके अलावा पीएसएल में कई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भी खेल रहें हैं जिसमें जेसन रॉय, कॉलिन मुनरो, ल्यूक रॉंकी और डेल स्टेन जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। 

गौर हो कि बेन कटिंग पीएसएल में क्वेटा ग्लेडियेटर्स की तरफ से खेल रहें हैं। बेन ने अभी तक पीएसएल में अपने बल्ले और गेंद दोनों से ही प्रदर्शन करके दिखाया है। बेन के बल्ले से अब तक 146 रन और गेंद से 8 विकेट चटका चुके हैं। 

Edited By

Raj chaurasiya