बेन कटिंग ने मॉडल एरिन से की शादी, जीत चुकी हैं मिस ऑस्ट्रेलिया का खिताब; देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Feb 15, 2021 - 03:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी बेन कटिंग ने टीवी होस्ट और मॉडल एरिन हॉलैंड के साथ शादी कर ली है। बेन कटिंग और एरिन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने लंबे समय से चल रहे इस रिलेशनशिप को साल 2019 में पहले सगाई की और अब शादी के बंधन में बंध कर लोगों को इसकी सूचना दी। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की।

एरिन और बेन करीब पिछले एक दशक से अधिक समय से एक दूसरे को जानते हैं और दोनों में काफी समानाताएं भी हैं। दोनों ही क्रिकेेट को लेकर दीवाने हैं। बेन कटिंग की पत्नी एरिन मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना नाम बना चुकी हैं। वह मिस ऑस्ट्रेलिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

एरिन और बेन इससे पहले ही शादी के बंधन में बंध जाते लेकिन दोनों को कई बार अपनी शादी को टालना पड़ा। साल 2019 में जब बेन कटिंग ग्लोबल लीग खेलने के लिए कनाडा गए हुए थे उस दौरान एरिन भी उसे कवर कर रही थी। इस लीग के दौरान जब एरिन कटिंग का इंटरव्यू ले रही थी तो भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह ने मस्ती करते हुए इन दोनों से पूछ लिया था कि कब शादी कर रहें हैं। इस पर दोनोें खूब हंसने लगते हैं। 

एरिन हॉलैंड मॉडलिंग और टीवी होस्ट ही नहीं बल्कि सिंगर और डांसर भी हैं। एरिन समाजसेवी संस्था के साथ भी जुड़ी हुईं हैं और बतौर चैरिटी वर्कर भी काम करती हैं। मिस ऑस्ट्रेलिया के खिताब के साथ ही एरिन मिस वर्ल्ड ओसियाना का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। 

वहीं एरिन के पति बेन कटिंग ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 4 वनडे और 
7 टी20 मैच खेले हैं। बेन कटिंग को ऑस्ट्रेलिया टीम में मौका कम ही मिला है लेकिन वह दुनिया की टी20 लीग्स में खेलकर अपना नाम बनाया है। 

Content Writer

Raj chaurasiya