Auto Rickshaw में सवार थे बेन स्टोक्स और लियाम लिविंगस्टोन, सामने आ गई कार, Video

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2023 - 09:28 PM (IST)

खेल डैस्क : इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने हाल ही में भारत में देर रात ऑटो-रिक्शा (Auto Rickshaw) में यात्रा करते समय अनुभव की गई एक डरावनी घटना के बारे में बताया है। स्टोक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप साझा की है जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह और लियाम लिविंगस्टोन अपने स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच एंडी मिशेल के साथ देर रात एक ऑटो में यात्रा कर रहे थे, तभी उनका ऑटो एक चौराहे पर एक कार की चपेट में आने से बच गया।

 

स्टोक्स ने कहा- तो, मैं और लियाम लिविंगस्टोन बड़े लड़के हैं। हमारे साथ हमारे स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच एंडी मिशेल भी थे, जो हमसे भी बड़े हैं। यहां टुक-टुक बहुत बड़े नहीं हैं। तो, आप कल्पना कर सकते हैं कि हम टुक-टुक के पीछे किस तरह बैठे थे। हम बस चौराहे तक पहुंचे तो और ड्राइवर ने गति धीमी नहीं की थी कि एक कार हमारे करीब से गुजर गई। देखें घटना का वीडियो-

 

View this post on Instagram

A post shared by Ben Stokes (@stokesy)


यह स्थान दिल्ली का एक चौराहा प्रतीत होता है। बहरहाल, इस विश्व कप में इंग्लैंड का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। चार मैचों में से मौजूदा चैंपियन ने सिर्फ एक गेम जीता है। बेन स्टोक्स की बात करें तो वह कूल्हे की चोट के कारण पहले तीन मैचों में नहीं खेल पाए थे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने वापसी मैच में प्रदर्शन करने में असफल रहे हैं।

Content Writer

Jasmeet