बेन स्टोक्स ने बीमार पिता को समर्पित की शतकीय पारी, बल्ले की जगह हाथ उठाकर किया इशारा

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 05:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बेन स्टोक्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार शतक बनाया और टीम को 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज करवाई। शतक बनाने के बाद स्टोक्स ने इस पारी को अपने बीमार पिता को समर्पित किया। बेन स्टोक्स ने हाथ ऊपर करके पवेलियन की ओर इशारा कर उन्हें अपना शतक समर्पित किया।

PunjabKesari

स्टोक्स ने शतक बनाने के बाद अंगुली को मोड़ पिता को अपना शतक समर्पित किया। स्टोक्स के पिता की अंगुली रग्बी खेलते दौरान टूट गई थी जिसके बाद उनकी कई बार सर्जरी हुई लेकिन वह ठीक नहीं हो पाई। इसलिए स्टोक्स ने पिता को शतक समर्पित करने के लिए अपने हाथ की अंगुली को मोड़ पवेलियन की ओर दिखाया। इससे पहले भी स्टोक्स इस तरह कई बार अपने पिता को समर्पित कर चुके हैं। 

PunjabKesari

बेन स्टोक्स के पिता की सेहत खराब है और इसी कारण स्टोक्स ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज़ नहीं खेली थी। स्टोक्स अपने पिता की देखभाल करने के लिए इंग्लैंड को छोड़ अपने देश न्यूज़ीलैंड वापस चले गए। लेकिन पिता के कहने पर ही स्टोक्स दोबारा क्रिकेट के मैदान पर वापस आए। 

PunjabKesari

स्टोक्स का आईपीएल के इस सीज़न में बल्ला नहीं बोला है औप वह मैदान पर बल्लेबाजी के दौरान संघर्ष करते नज़र आए। लेकिन मुंबई के खिलाफ 107 रन की मैच जिताऊ पारी खेल स्टोक्स दोबारा फॉर्म में वापस लौट आए और टीम को बड़ी जीत दिलवाई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News