बेनसिच, मार्टिनकोवा, रयबाकिना, टीचमैन और सकारी अगले दौर में

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 03:19 PM (IST)

ओस्ट्रावा (चेक गणराज्य) : स्विट्जरलैंड की तीसरी वरीयता प्राप्त बेलिंडा बेनसिच ने स्पेन की सारा सोरिबेस टोर्मो को 6-2, 6-3 से हराकर ओस्ट्रावा ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। उनका अगला मुकाबला एस्टोनिया की एनेट कोंटावीट से होगा।

वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाली चेक गणराज्य की टेरेजा मार्टिनकोवा ने रूस की पांचवीं वरीयता प्राप्त अनास्तासिया पावलुचेनकोवा को 7-6 (5), 7-6 (6) से उलटफेर का शिकार बनाकर इस इंडोर हार्डकोर्ट टूर्नामेंट में क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। मार्टिनकोवा का सामना अब यूनान की चौथी वरीयता प्राप्त मारिया सकारी से होगा, जिन्होंने लाटविया की येलेना ओस्टापेंको को 6-4, 6-2 से पराजित किया।

कजाखस्तान की सातवीं वरीयता प्राप्त एलेना रयबाकिना ने पोलैंड की मैग्डा लिनेट को 6-3, 2-6, 6-1 से हराकर वर्ष के अपने छठे क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। उन्हें अब पोलैंड की शीर्ष वरीयता प्राप्त इगा स्वीतयाक का सामना करना है। स्विट्जरलैंड के जिल टीचमैन ने अमरीका की एलिसन रिस्के को 6-3, 1-6, 6-4 से हराया। उनका अगला मुकाबला चेक गणराज्य की दूसरी वरीयता प्राप्त पेत्रा क्वितोवा से होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News