आर्मी ग्रीन को हराकर बेंगलुरू एफसी डूरंड कप सेमीफाइनल में

9/25/2021 10:11:56 PM

कोलकाता : बेंगलुरू एफसी ने रोमांचक मैच में आर्मी ग्रीन को 3-2 से हराकर डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अब बुधवार को बेंगलुरू एफसी का सामना दूसरे सेमीफाइनल में एफसी गोवा से होगा। बेंगलुरू के लिए वुंगंगायम मुईरंग ने 20वें, लियोन ऑगस्टीन ने 47वें और नामग्याल भूटिया ने 74वें मिनट में गोल किए।

आर्मी ग्रीन्स के लिए लालवमकिमा ने नौंवे और विबिन टीवी ने 89वें मिनट में गोल दागे। आर्मी ग्रीन ने शुरू में दबदबा बनाया और उन्हें इसका फायदा भी मिला जब लालवमकिमा के नौंवें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिला दी। बेंगलुरू एफसी ने हालांकि मुईरंग के 20वें मिनट में फ्री किक से किए गए गोल से बराबरी हासिल की।

लियोन ऑगस्टीन ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में गोल किया। दूसरे हाफ में नामग्याल भूटिया ने गोल कर अपनी टीम को दो गोल की बढ़त दिला दी। आर्मी ग्रीन्स के डिप मजूमदार और दीपक सिंह ने मौके बनाये और बेंगलुरू पर दबाव बनाने का प्रयास किया। लेकिन बेंगलुरू की रक्षात्मक पंक्ति ने बढ़त कायम रखी। अंत में हालांकि आर्मी ग्रीन ने 89वें मिनट में विबिन की बदौलत एक गोल किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

static