TNPL में हुई थी सट्टेबाजी की पेशकश- पूर्व आईपीएल खिलाड़ी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 02:46 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व प्रथम श्रेणी और आईपीएल क्रिकेटर राजागोपाल सतीश को तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दौरान मैच फिक्स करने के लिए कथित तौर पर 40 लाख रूपये की पेशकश की गई थी। सतीश चेपॉक सुपर गिल्लिस टीम का हिस्सा थे। तमिलनाडु का यह पूर्व क्रिकेटर आईपीएल में मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुका है। बन्नी आनंद नाम के व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर उन्हें यह पेशकश की थी।

बीसीसीआई एसीयू के प्रमुख शब्बीर खंडवावाला ने बताया कि उसने हमें और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद को इस महीने बताया कि उसे सोशल मीडिया के जरिये रिश्वत देने की पेशकश की गई थी। हमने उसे पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने को कहा। उसने ऐसा ही किया और पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिकायत बेंगलुरू पुलिस को दर्ज कराई गई है।

टीएनपीएल पिछले साल 19 जुलाई से 15 अगस्त के बीच खेला गया था। यह पूछने पर कि सतीश ने इतनी देर से शिकायत क्यों की, खंडवावाला ने कहा कि पुलिस इस मामले में जांच करेगी। हम उसे हतोत्साहित नहीं करना चाहते। उसने शिकायत करने का फैसला किया है तो हमारा काम उसे रास्ता दिखाना है। सतीश ने 41 प्रथम श्रेणी मैच और 57 लिस्ट ए मैच खेले हैं।वह अब भंग हो चुकी इंडियन क्रिकेट लीग का भी हिस्सा थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News