"इससे आगे अब हमें विश्व कप रुकवा देना चाहिए", भारत-पाक मैच पर बोले मिशेल मार्श

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 05:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टी 20 विश्व कप में रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भारत और पाकिस्तान का मैच किसी को भी भुलाए नहीं भूल रहा है। पाकिस्तान से भिड़ते हुए विराट कोहली का यह क्लासिक चेज इतना रोमांचक था कि सभी देखकर स्तब्ध रह गए। कोहली की 51 गेंदों में 82 रनों की नाबाद पारी की बदौलत भारत ने आखिरी गेंद पर यह मैच जीत लिया। एमसीजी क्रिकेट ग्राउंड में भारत-पाक मैच की गूँज ऐसी थी कि ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श भी खुद को नहीं रोक पाए। 

मार्श ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि क्रिकेट की दुनिया में रविवार को खेले गए भारत-पाक मैच से बेहतर और कोई मुकाबला नहीं हो सकता। उन्होंने यह तक कहा दिया कि इससे आगे विश्व कप रोक देना चाहिए।

मार्श ने कहा,"मुझे वास्तव में लगता है कि हमें विश्व कप को वहीं रोक देना चाहिए। अगर यह टूर्नामेंट इससे बेहतर होता है,  तो हम एक अद्भुत तीन सप्ताह देखने के लिए तैयार हैं। भारत बनाम पाकिस्तान हमेशा देखने के लिए एक अविश्वसनीय खेल है। मैं यह सोच भी नहीं सकता कि इस मैच में जो भीड़ थी उसका हिस्सा बनना कितना रोमांचक होता।"

मार्श ने कोहली की भी प्रशंसा की, जिन्होंने असंभव परिस्थितियों में 160 रनों के लक्ष्य का पीछा किया। उन्होंने कहा," विराट कोहली अद्भुत खिलाड़ी हैं, पिछले 12 महीनों के उनके करियर के बारे में जब आप सोचते हैं और विश्व कप में उन्होंने जो अपनी छाप छोड़ी है यह अद्भुत है। कोहली की यह अविश्वसनीय पारी थी और यह उनका अविश्वसनीय खेल था। उम्मीद करता हूं कि ऐसी कुछ और पारियां देखने को मिलेंगी।"

Content Editor

Ramandeep Singh