भज्जी ने की इस बल्लेबाज की वकालत, बोले- वह 30 गेंद पर 80 रन भी बना सकता है

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 02:41 PM (IST)

खेल डैस्क : विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में ईशान किशन का बदला हुआ रूप नजर आया था। उन्होंने जिस मैच में मौका मिला उसमें वह ज्यादा रन नहीं बना पाए। इसके अलावा उनकी स्ट्राइक रेट भी अच्छी नहीं रही। लेकिन इसके बावजूद भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है कि किशन किशन की आईपीएल 2022 के ऑक्शन में काफी डिमांड रहने वाली है। ट्वंटी-20 क्रिकेट में ईशान बढ़ा नाम है वह जिस तरह की बल्लेबाजी करता है उससे सब लोग वाकिफ हैं। 

बहरहाल, हरभजन ने कहा कि ईशान सलामी बल्लेबाजी के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। वह शुरूआती ओवरों में 30 यार्ड सर्किल का फायदा उठाने में पूरी तरह से सक्ष्म हैं। इस बार आई.पी.एल. के ज्यादातर मैच मुंबई में होने हैं ऐसे में उम्मीद है कि ईशान इन पिचों पर खेलने का अनुभव साथ लेकर चलेंगे। वैसे भी ईशान पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। नए सीजन के लिए ईशान ऑक्शन में गए हैं। उनके लिए कई बड़ी फ्रेंचाइजी दांव लगा सकती है। क्योंकि ईशान विकेटकीपर भी हैं तो ऐसे में उन्हें भारी भरकम राशि मिल सकती है। 

हरभजन सिंह ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर ईशान पर बात करते हुए कहा कि अगर उनके जैसा प्लेयर किसी भी टीम का हिस्सा बने तो उसे लीडरशिप की जिम्मेदारी दी जानी चाहिए। जिम्मेदारियां मिलेगी तो वह और अच्छे होते जाएंगे। वैसे भी ईशान झारखंड की कप्तानी करते ही हैं। आगामी ऑक्शन में आरसीबी उनपर दांव लगा सकती है।  भज्जी बोले- वह ऐसे प्लेयर हैं जिनका मैं फैन हूं। अपने दम पर वो किसी भी दिन 30 गेंदों पर 70-80 रन बना सकते हैं और टीम को मैच जिता सकते हैं। आने वाले दिनों में वो बहुत बड़े प्लेयर बनेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News