CSK के लिए भज्जी ने ठुकराया एक लाख पाऊंड, इस लीग ने दिया था ऑफर

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 10:03 PM (IST)

नई दिल्ली : दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने ‘द हंर्डड’ के ड्राफ्ट से नाम वापस ले लिया है। दरअसल, यूके में ‘द हंर्डड’ लीग होनी हैं ऐसे में 100 प्लेयरों को ड्राफ्ट के लिए चुना गया था जिसे कम से कम एक लाख पाऊंड मिलने तय थे। इस ड्राफ्ट में हरभजन सिंह का भी नाम था। हरभजन ने इस ड्राफ्ट से नाम वापस लेते हुए कहा कि मेरे लिए आईपीएल और चेन्नई सुपर किंग्स ही प्राथमिकता है। मैंने इनके साथ दो अच्छे सीजन बताए हैं और दोनों सीजन में सीएसके फाइनल खेली है। सो, अभी मैं इसके लिए लगातार तीसरा सीजन खेलने के लिए तैयार हूं। 

विदेशी लीग खेलने संबंधी बीसीसीआई के नियमों संबंधी जब हरभजन से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे बीसीसीआई के रूप में पता है। मैं इसकी इज्जत करता हूं। अगर किसी को लगता है कि बीसीसीआई के कारण मैंने ड्राफ्ट से अपना नाम वापस लिया तो लोग ऐसा सोच सकते हैं। लेकिन मेरे लिए मैंने सिर्फ अपना नाम वापस लिया है।

100 गेंदों के इस कांसेप्ट पर 39 साल के हरभजन सिंह ने कहा कि बेशक इस फॉर्मेट में मुझे प्रभावित किया है। इसके नियम अच्छे हैं। मैं यहां कोई नियम तोडऩा नहीं चाहता। अगर नियम मुझे यह लीग खेलने की छूट देते हैं तो मैं यकीनन यह फॉर्मेट खेलना चाहूंगा।

Jasmeet