2011 वर्ल्ड कप पर भज्जी का खुलासा, कहा- अख्तर ने मांगी थीं सेमीफाइनल की टिकटें

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 10:02 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क (नीलकंठ): अनुभवी आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने वर्ल्ड कप 2011 के एक दिलचस्प किस्से के बारे में बताया, जब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भज्जी से सेमीफाइनल की टिकटें मांगी थीं। जिसका राज हरभजन ने एक क्रार्यक्रम में खोला। 


हरभजन ने कहा कि शोएब अख्तर ने उनसे 2011 सेमीफाइनल की टिकटें मांगी थीं क्योंकि उसके फैमली के कुछ लोग आए थे। भज्जी ने तब शोएब अख्तर से कहा कि कोई बात नहीं ले लेना। इसके बाद भज्जी ने अख्तर को 4 टिकटें दीं। इसके बाद अख्तर ने भज्जी को फाइनल की टिकटें भी मांगी, जिस पर भज्जी ने कहा कि तुम क्या करोगे फाइनल के टिकट का, वहां तो हम जा रहे हैं और अगर तुम्हें जाना है मैच देखने के लिए तो तुम खुद टिकट बुक कराओ। 


हरभजन ने कहा कि 2019 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान मैच से पहले दबाव भारत पर दबाव ज्यादा होगा, क्योंकि जो पहलवान दमदार होता है उसके जेहन में यह बात होती है कि कहीं हार न जाएं। दूसरी बात यह है कि टीम इंडिया पर दबाव इसलिए भी होगा क्योंकि फिर देश में प्रतिक्रियाओं बहुत तरह-तरह की होती हैं। पाकिस्तान के पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, अगर वो जीत जाती है तो उसके लिए बोनस होगा लेकिन भारत हारता है तो वो भारत के लिए बहुत खराब बात होगी।

neel