भुवनेश्वर कुमार ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 09:27 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को फिट होने के बावजूद भी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में जगह नहीं दी गई है। एक रिपोर्ट में ये बात सामने आई थी कि भुवनेश्वर टेस्ट क्रिकेट को जल्द ही अलविदा कह सकते हैं। इस पर अब चुप्पी तोड़ते हुए क्रिकेटर ने बड़ा बयान दिया है। 

इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज और आईपीएल में सनराईजर्स हैदराबाद के लिए अच्छी गेंदबाजी करने वाले भुवनेश्वर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की खबरों को नकारा है। भुवनेश्वर ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरे बारे में कई आर्टिकल्स में कहा गया है कि मैं टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहता। उन्होंने कहा, स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने हमेशा टीम चयन के बावजूद तीनों प्रारूपों के लिए खुद को तैयार किया है और आगे भी ऐसा ही करता रहूंगा। 

PunjabKesari

भुवनेश्वर ने ऐसी अफवाहें फैलाने वालों को भी जवाब दिया है। उन्होंने अपने अपने ट्वीट में लिखा, सुझाव - कृपया "स्रोतों" के आधार पर अपनी धारणाएं न लिखें। गौर हो कि भुवनेश्वर अब तक भारत के लिए 21 टेस्ट, 116 वनडे और 48 टी20 मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 37 इनिंग्स में 63, वनडे में 116 इनिंग्स में 138 और 48 टी20 इनिंग्स में 45 विकेट्स अपने नाम किए हैं। भुवनेश्वर कुमार ने भारत के लिए आखिरी बार टेस्ट मैच साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहानिसबर्ग में खेला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News