भूपति ने की लिएंडर पेस की तारीफ, बोले- अभी एक साल और खेल सकते है...

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 10:35 AM (IST)

कोलकाता: दिग्गज भारतीय टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने शनिवार को यहां कहा कि ग्रैंडस्लैम जीतने वाले उनके पूर्व जोड़ीदार लिएंडर पेस अभी शानदार तरीके से खेल रहे है जिसे वह एक और साल जारी रख सकते है। ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले 46 साल के पेस पहले ही कह चुके है कि पेशेवर सर्किट में यह उनका आखिरी साल है। वह शनिवार को बेंगलुरु ओपन के पुरुष युगल के फाइनल में हार गए। 

PunjabKesari
घरेलू मैदान पर यह एटीपी टूर का उनका आखिरी मुकाबला था। पेस के साथ ग्रैंडस्लैम का तीन खिताब जीतने वाले भूपति ने कहा, ‘वह अभी भी अच्छा खेल रहे है। वह बेंगलुरु एटीपी के फाइनल में पहुंचे। अगर वह कुछ और महीने तक अच्छा खेलना जारी रखते है तो एक और साल खेलने पर विचार कर सकते है। मुझे लगता है कि वह जिस तरह से खेल रहे है, उन्हें तब तक खेलना चाहिए जब तक वह खेल सकते है।' 

भूपति से जब पूछा गया कि क्या पेस तोक्यो ओलंपिक की टीम में जगह बना सकते है तो उन्होंने कहा, ‘इसके लिए दावेदारी में चार-पांच खिलाड़ी है। हमें अंतिम तारीख (जून के आखिर में) तक इंतजार करना होगा।' पेस को अगर तोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलता है तो यह रिकार्ड आठवां मौका होगा जब वह इस प्रतियोगिता में खेलेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News