बिग बैश लीग : बिना पैड बांधे बल्लेबाजी करने पहुंचे Haris Rauf, देखें वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2023 - 04:44 PM (IST)

खेल डैस्क : मेलबर्न स्टार्स और सिडनी थंडर के बीच बिग बैश लीग (बीबीएल) 2023-24 के खेल में पारी के अंतिम ओवर में टाइम-आउट होने से बचने के लिए हारिस रऊफ बिना पैड के बल्लेबाजी करने आ गए। हैरिस राउफ तब तक तैयार नहीं थे क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि डेनियल सैम्स द्वारा फेंके गए आखिरी ओवर में उनकी टीम लगातार 3 गेंदों में 3 विकेट गंवा देगी।

 

सैम्स ने ब्यू वेबस्टर और उसामा मीर को तीसरी और चौथी गेंद पर आउट किया जबकि मार्क स्टेकेटी 5वीं गेंद पर रन आउट हुए। मैच में केवल एक ही गेंद फेंकी जानी थी। क्योंकि उन्हें लियाम डॉसन के साथ नॉन-स्ट्राइकर पर खड़ा होना था इसलिए वह बिना पैड बांधे ही मैदान पर चले गए। डॉसन उक्त गेंद पर आऊट हो गए। इस तरह मेलबर्न स्टार्स ने 4 गेंदों पर 4 विकेट गंवा लिए।

 

कमेंटेटर ब्रैड हैडिन, ब्रेट ली और मेल जोन्स ने जब रऊफ को बिना पैड के देखा तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ। उसे देखो। उसके पास दस्ताने, हेलमेट और पैड नहीं हैं। ब्रेट ली ने कहा कि अगर अगली गेंद को वाइड करार दिया जाता है और बल्लेबाज सिंगल लेता है तो मुझे आशा है कि अगली गेंद खेलने के लिए उसने बॉक्स जरूर पहन रखा होगा। क्या यह सर्कस है। जोन्स ने कहा कि हैरिस रऊफ पर नजरें हैं। वह इस समय मुस्कुरा रहे हैं, लेकिन अगर वे नो या वाइड बॉल पर सिंगल लेंगे तो ऐसा नहीं होगा। 

 


मैच की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद स्टार्स 172 रन पर आउट हो गई थी। स्टार्स की ओर से बेवस्टर ने 44 गेंदों पर 59 तो कार्टराइट ने 11 गेंदों पर 22 रन बनाए। सिडनी थंडर ने जवाब में खेलते हुए कैमरून बैनक्रॉफ्ट के 30, एलेक्स हेल्स के 40 तो मध्यक्रम के बल्लेबाजों की उपयुक्त पारियों की बदौलत 5 विकेट से मैच जीत लिया।

Content Writer

Jasmeet