बिग बैश लीग: स्टेडियम के बाहर लगी आग, बुझाने के लिए कूद पड़े ग्लेन मैक्सवेल; देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 05:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बिग बैश लीग (Big Bash League) में छाए हुए ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार वह मैदान के अंदर तूफानी पारी नहीं बल्कि मैदान के बाहर आग बुझाने को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा है। दरअसल बिग बैश लीग के 17वें मैच से पहले लॉन्सेस्टन के आउरोरा स्टेडियम बाहर आग लग गई थी। जब मैक्सवेल ने आगे देखी तो वह तुरंत हरकत में आए और आग बुझाने लग पड़े। 

ग्लेन मैक्सवेल स्टेडियम के बाहर आग बुझाते हुए वीडियो 

मैच से पहले स्टेडियम परिसर के बाहर सूखी घास को अचानक आग लग गई थी। इस दौरान डेल स्टेन और मैक्सवेल पास ही खड़े थे। लेकिन जैसे ही मैक्सवेल का ध्यान आग की लपटों पर पड़ा तो वह आग बुझाने के लिए भागे। मैक्सवेल ने अग्निशमन यंत्र लेकर तुरंत आग पर काबू पाया। इस दौरान स्टेन ने इस घटना का पूरा वीडियो बना लिया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर लिया है। 

ग्लेन मैक्सवेल बिग बैश लीग में शानदार

गौर हो कि मैक्सेवल बिग बैश लीग में शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने 3 पारियों में 190 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 128 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने चौकों से ज्यादा छक्के ठोके हैं। मैक्सवेल ने 3 टूर्नामेंट में अब तक कुल 8 चौके और 9 छक्के लगाए हैं। 

Sanjeev