IPL 2023 : पंजाब को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ ये विस्फोटक बल्लेबाज

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 06:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 के शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स (PBKS) को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, जॉनी बेयरस्टो को सितंबर 2022 में लगी चोट के कारण आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह ऑस्ट्रेलियाई मैथ्यू शॉर्ट को चुना गया है। गौरतलब है कि पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) आईपीएल 2023 का दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 1 अप्रैल को मोहाली में खेलेगी।

शनिवार, 25 मार्च को पंजाब किंग्स ने सोशल मीडिया पर 2023 आईपीएल में बेयरस्टो की उपलब्धता के संबंध में एक घोषणा की। पीबीकेएस द्वारा अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो में, पीबीकेएस के नवनियुक्त मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि इंग्लिश क्रिकेटर पूरे आईपीएल सीजन को मिस करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी जगह शॉर्ट ने ले ली है।

उन्होंने कहा, “हमें आपको यह बताते हुए खेद है कि हमारे शेर जॉनी बेयरस्टो अपनी चोट के कारण इस सीजन में आईपीएल का हिस्सा नहीं बनेंगे। हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और अगले सीजन में उन्हें अपने रंग में देखने का इंतजार कर रहे हैं।' टीम में उनकी जगह मैथ्यू शॉर्ट का स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Punjab Kings (@punjabkingsipl)

बेयरस्टो ने फरवरी के अंत में ट्रेनिंग शुरू की थी और इस हफ्ते की शुरुआत में उन्हें यॉर्कशायर नेट्स में बल्लेबाजी करते देखा गया था। उनके मई में काउंटी चैम्पियनशिप के डिवीजन 2 में शामिल होने की उम्मीद है। हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी को सूचित किया कि वह टूर्नामेंट के लिए अनफिट हैं। सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड की घरेलू सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट से पहले 33 वर्षीय क्रिकेटर का बायां पैर टूट गया और टखने की हड्डी खिसक गई। यॉर्कशायर में दोस्तों के साथ गोल्फ खेलते समय उन्हें चोट लगी थी। उन्हें कई फ्रैक्चर हुए और फिर उनकी सर्जरी भी हुई।

वह टी20 विश्व कप सहित इंग्लैंड के अधिकांश अंतरराष्ट्रीय मैचों से चूक गए हैं। वह पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के दौरे से भी बाहर रहे। उन्होंने उद्घाटन इंटरनेशनल लीग टी20 (आईएलटी20) में भी भाग नहीं लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News