शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब साैरव गांगुली को लेकर किया बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 04:13 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर संगीन आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने अब साैरव गांगुली को लेकर बड़ा खुलासा किया है। हसीन ने बताया कि शमी आैर मेरे बीच चल रहे विवाद से गांगुली पूरी तरह से परिचित थे। उसने बताया, '' मैंने गांगुली के साथ फोन पर बात की थी आैर बताया कि शमी मुझसे तलाक चाहता है।'' यह बात होने के बाद गांगुली ने कहा था कि वह इस मामले पर शमी से खुद बातचीत करेंगे।


गांगुली ने दिया था शमी से बात करने का आश्वासन
हसीन का आरोप है कि कई दिनों बाद भी गांगुली का फोन नहीं आया, शायद इसलिए कि उन्होंने यह सोचकर आगे बात नहीं कि यह शमी आैर हसीन का आपसी घर का मामला है। हसीन ने इसके अलावा कहा, ‘शमी ही मेरे पीछे पड़े थे। वो जबरन फ्लैट में आकर बेटियों के साथ खेलते थे। तब एक दौर ऐसा भी आया जब शमी एक-एक पैसे के लिए मोहताज था। वह मेरे पैसों पर पल रहा था।’


दूसरी शादी से किया इंकार
हाल ही में शमी ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया था कि वह पहले से शादीशुदा थी आैर उसने यह बात छुपाई। वहीं हसीन ने पहली शादी से इंकार किया है। हसीन ने अपना मैरिज सर्टिफिकेट दिखाकर कहा है कि वह शमी से शादी करने से पहले कुवारी थी। दोनों ने 7 अप्रैल 2014 को शादी की थी, लेकिन 4 साल बाद हसीन ने शमी पर बेवफाई के आरोप लगाकर अब दूरियां बना ली हैं। 


शमी ने सुलह की उम्मीदें छोड़ी
शमी और उनकी पत्नी के बीच अब सुलह की उम्मीद कम होती नजर आ रही हैं। हसीन ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए और उनके खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज करवाया। हसीन के लगाए सभी आरोपों से शमी अब तक इंकार करते रहे हैं और लगातार यही कहते रहे हैं कि वह चाहते हैं कि उनके घर का झगड़ा घर में ही सुलझ जाए, लेकिन अब शमी भी हसीन के खिलाफ खुलकर सामने आ रहे हैं और उन पर कई आरोप लगा रहे है।

Punjab Kesari