पूर्व गेंदबाज का बड़ा बयान, अब भारतीय टीम में सुरेश रैना के लिए कोई जगह नहीं

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 02:13 PM (IST)

स्पोर्टस डेस्क : भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब वह भारत के लिए नहीं खेल पाएगा। देश के सबसे बेहतरीन क्षेत्ररक्षकों में से एक रैना की भारत की मौजूदा लाइन अप में कोई भूमिका नहीं होगी। उन्होंने यह भी कहा कि रैना एक ऐसा बल्लेबाज हैं, जो निचले क्रम पर बल्लेबाजी नहीं कर सकता। 

हाॅग ने यूट्यूब पर बात करते हुए कहा कि सुरेश रैना का भारतीय क्रिकेट में रहस्योद्घाटन रहा है। हमने उसे भारत की तरफ से विश्व स्तर के बेहतर क्षेत्ररक्षकों में से एक के रूप में देखा है। वह एक शानदार बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। उन्होंने कहा कि लेकन अगर आप अभी भारत की लाइन-अप को देखें तो देखेंगे कि विराट कोहली इस समय युवाओं को टीम में देख रहे हैं। श्रेयस अय्यर की बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह नम्बर 4 पर अपनी जिम्मेदारी बखुबी निभा रहा है और यह वही स्लाॅट है जहां रैना बल्लेबाजी करते हैं। 

उन्होंने कहा कि मैं उन्हें निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए नहीं देख पा रहा। वह ऐसा बल्लेबाज है जो नम्बर 3-4 का प्लेयर है और मध्य के ओवरों में बल्लेबाजी करता है। मुझे नहीं लगता कि भारतीय क्रिकेट में अब उसका कोई रोल बचा है। गौर हो कि रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है। जहां तक आंकड़ों की बात है तो रैना की टेस्ट में औसत 25, वनडे और टी20 में 30 की औसत रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News