पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान, विराट अब पहले जैसे बल्लेबाज नहीं रहे

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 09:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली के बल्ले से फैंस शतक का इंतजार कर रहे हैं। विराट कोहली को शतक लगाए हुए दो साल से भी ज्यादा का समय हो गया है। विराट कोहली के बल्ले से रन तो निकल रहे हैं पर वह बड़ी पारी में तब्दील करने में नाकाम हो रहे हैं। बेंगलुरु में चल रहे टेस्ट मैच में फैंस को विराट कोहली के बल्ले से शतक की उम्मीद थी। पर फिर एक बार वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। विराट के इस फॉर्म पर पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने बयान दिया है।

ये भी पढ़े - हार्दिक पंड्या के आईपीएल खेलने पर फंसा पेच, NCA में जाकर देना होगा यह टेस्ट

ये भी पढ़े - रोहित शर्मा ने अपने नाम की बड़ी उपलब्धि, भारत को दिलाई लगातार 14वीं जीत

वसीम जाफर ने विराट की बल्लेबाजी पर कहा कि भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर के कुछ बल्लेबाजों के प्रदर्शन से खुश नहीं हूं। वहीं विराट की फॉर्म भी काफी चिंताजनक है। क्योंकि वह बड़ी पारियों में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं। मैं समझ सकता हूं कि बेंगलुरु की पिच वैसी नहीं है जहां पर आपको बड़े शतक देखने को मिले।

ये भी पढ़े - पाकिस्तान 148 पर ऑल आऊट, शोएब अख्तर बोले- मेरी बोरियत दूर हो गई...

जाफर ने आगे कहा कि विराट कोहली अब वैसे खिलाड़ी नहीं रह गए हैं जो पहले थे। कई बार विराट अनलकी भी रहे। पर फैंस को उनसे 71वें शतक की उम्मीद बनी रहती है। पर जब आपका करियर इतना बड़ा होता है तब आपके ऐसे उतार चढ़ाव देखने को मिलते रहते हैं।

गौर हो कि डे-नाईट टेस्ट मैच में विराट कोहली के बल्ले से कुछ खास रन नहीं बने। विराट कोहली के बल्ले से श्रीलंका खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 23 और दूसरी पारी में 13 रन बनाए। दोनों ही बार गेंद नीचे रहने के कारण विराट कोहली आउट हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News