पूजा वस्त्रकार का बड़ा बयान- हमें और बेहतर जज्बे के साथ खेलना होगा

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 10:22 PM (IST)

गोल्ड कोस्ट : भारत की मध्यम तेज गेंदबाज पूजा वस्त्रकार ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ दिन रात के टेस्ट के आखिरी दिन भारत को और जज्बा दिखाकर मेजबान को फॉलोआन के लिए मजबूर करना होगा। मैग लानिंग समेत दो विकेट लेने वाली वस्त्रकार और झूलन गोस्वामी के शानदार प्रदर्शन की मदद से भारत ने आस्ट्रेलिया को तीसरे दिन चार विकेट पर 143 रन पर रोक दिया। भारत ने पहली पारी 8 विकेट पर 377 रन बनाकर घोषित की थी।

वस्त्रकार ने कहा कि हमें मैच जीतना है तो कल और आक्रामक खेल दिखाना होगा। हमें आस्ट्रेलिया को फॉलोआन के लिए मजबूर करना होगा। यह असंभव नहीं है और हम कोशिश करेंगे। दो सत्र में हमने चार अहम विकेट लिए। अगर इरादा हो तो क्रिकेट में कुछ भी संभव है। दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से गेंदबाजी का अनुभव अच्छा रहा।

उन्होंने कहा कि दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से गेंदबाजी अच्छी रही। गेंद शुरू में उछाल लेती है लेकिन पुरानी होने के बाद नहीं। वहीं आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एलिसी हीली ने कहा कि डीआरएस होता तो अंपायर की गलतियों से बचा जा सकता था जिसकी वजह से लानिंग का विकेट गंवाना पड़ा। डीआरएस उपलब्ध होने पर मैं कभी मना नहीं करती। हर टेस्ट में होना चाहिये। इससे गलतियों की गुंजाइश कम हो जाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News