चेन्नई सुपर किंग्स पर बड़ी मुसीबत, दूसरा खिलाड़ी हुआ चोटिल, अब हिल जाएगी तेज गेंदबाजी

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 07:21 PM (IST)

चेन्नई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र शुरू होने में बस दो हफ्ते का समय बचा है और गत चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज माथिशा पाथिराना के बायें पैर में ‘ग्रेड एक हैमस्ट्रिंग' खिंचाव से जूझ रहे हैं। श्रीलंका के इस गेंदबाज को छह मार्च को सिलहट में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के दौरान यह चोट लगी जिससे वह अपना स्पैल भी पूरा नहीं कर सके और मैदान से बाहर चले गए। श्रीलंका क्रिकेट ने एक बयान में कहा कि माथिशा पाथिराना (शनिवार को) तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि इस खिलाड़ी के बायें पैर में ‘ग्रेड एक हैमस्ट्रिंग' चोट लगी है।


आईपीएल का आगामी चरण 22 मार्च से शुरू होगा जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स का सामना पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा। आईपीएल सूत्र ने कहा कि ग्रेड एक हैमस्ट्रिंग से पूरी तरह उबरने में करीब दो हफ्ते लगते हैं। इसलिए यह देखना होगा कि पाथिराना कब टीम से जुड़ सकते हैं। इस समय यह बताना काफी मुश्किल होगा कि वह शुरूआती कुछ मैच के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं। 


पाथिराना ने चेन्नई सुपर किंग्स के पिछले आईपीएल खिताब में बड़ी भूमिका निभाई थी, उन्होंने 12 मैच में 19 विकेट झटके थे। चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे कम से कम आईपीएल के पहले आधे हिस्से में नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड के इस बल्लेबाज के अंगूठे में हाल में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला में चोट लग गई थी जिससे वह दो टेस्ट मैच की श्रृंखला में नहीं खेल रहे हैं। कॉनवे आईपीएल 2023 में 672 रन बनाकर टीम के सर्वाधिक रन जुटाने वाले खिलाड़ी रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News