बायोपिक '800' विवाद : मुरलीधरन के अनुरोध पर साउथ के स्टार का बड़ा फैसला, नाम वापस लिया

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 06:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के पूर्व स्पिनर मुरलीधरन की बायोपिक '800' पर विवाद और पूर्व क्रिकेटर के अनुरोध के बाद साउथ स्टार वियज सेतुपति ने फिल्म से नाम वापस लेने का फैसला लिया है। सेतुपति इस फिल्म में मुख्य रोल में नजर आने वाले थे। लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद सेतुपति का विरोध होने लगा जिसके बाद उन्होंने फिल्म से हटने का फैसला लिया। 

सेतुपति ने सोशल मीडिया पर मुरलीधरन के द्वारा लिखे गए पत्र को शेयर किया है जिसमें क्रिकेटर ने साउथ स्टार विजय को बायोपिक छोड़ देने का अनुरोध किया है। मुरलीधरन ने लिखा है. 'मैं नहीं चाहता कि तमिलनाडु के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक विजय को किसी भी तरह की परेशानी का सामना करना पड़े, इसलिए मैं उनसे इस परियोजना को छोड़ने का अनुरोध करता हूं। मुरलीधरन ने आगे अपने पत्र में लिखा है, "इस फिल्म के कारण भविष्य में सेतुपति को कोई बाधा नहीं होनी चाहिए। मुरलीधरन के पत्र के शेयर कर विजय ने कैप्शन में धन्यवाद और अलविदा' कहा है। 

मुरलीधलन ने अपने पत्र में आगे लिखा, उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही एक नई लीड की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा, मैंने इस बायोपिक को स्वीकार किया क्योंकि मुझे लगा कि फिल्म युवा क्रिकेटरों को प्रेरित करेगी और उनमें आत्मविश्वास प्रदान करेगी। गौर हो कि टेस्ट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले मुरलीधरन इस समय आईपीएल 2020 टूर्नामेंट के कारण यूएई में हैं और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ गेंदबाजी कोच के तौर पर काम कर रहे हैं। 

Sanjeev