भारत-जापान क्रिकेट मैच से पहले हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन, इन 2 प्लेयरों ने काटा केक

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 10:14 PM (IST)

नई दिल्ली : साऊथ अफ्रीका में चल रहे अंडर-19 क्रिकेट वल्र्ड कप के तहत भारतीय टीम जब जापान के खिलाफ मैच खेलने के लिए उतरने वाली थी तभी एक तरफ दो प्लेयरों का बर्थडे सेलिब्रेशन एक-साथ मनाया गया। दरअसल भारतीय प्लेयर ध्रुव ज्यूरल और जापान के केंटो ओटा-डोबेल का एक साथ जन्मदिन (21 जनवरी) था। ऐसे में आनन-फानन में केक मंगवाया गया। परिसर में केक कटने के बाद दोनों टीमों के प्लेयरों ने इक_े सेलिब्रेशन मनाया। 

जापान टीम के कोच ढगल बेडिंगफील्ड इस सेलिब्रेशन से गद्दगद्द दिखे। उन्होंने कहा कि हमारी टीम को हमेशा पता था कि भारत के सामने हमें एक चुनौती रखनी होगी। उन्होंने कभी भारत को हराने के बारे में नहीं सोचा था। हमारे लिए, यह केवल क्रमिक सुधार के बारे में है। हम कल की तुलना में बेहतर टीम होने की उम्मीद करते हैं। यदि हम विश्व कप के दौरान हर दिन ऐसा कर सकते हैं, तो हमें खुशी होगी।

बता दें कि जापान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 41 रन ही बना पाए थे। भारत के अनुभवी गेंदबाजों के आगे जापान का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पूरा नहीं कर पाए। जापान के पांच प्लेयर ऐसे थे जो शून्य पर आऊट हुए। वही तीन प्लेयरों ने सिर्फ 1-1 रन बनाया। भारत की ओर से गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने 3, आकाश सिंह ने 2 तो पाटिल ने एक विकेट लिया। रवि बिश्नोई ने 8 ओवर में तीन मेडन फेंककर 5 रन देते हुए 4 विकेट लिए। 

जवाब में खेलने उतरे भारतीय टीम ने महज 29 गेंदों में ही मैच जीत लिया। सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 18 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 29 रन बनाए तो वहीं, कुशााग्र ने 11 गेंदों में दो चौकों की मदद से 13 रन बनाए। रवि बिश्नोई मैन ऑफ द मैच बने।

Jasmeet