टांग से बह रहा था खून, फिर भी बाउंड्री लाइन पर डुप्लेसिस ने पकड़ी जबरदस्त कैच

punjabkesari.in Sunday, Sep 26, 2021 - 06:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी फैफ डुप्लेसिस ने शानदार फिल्डिंग की। उन्होंने बाउंड्री लाइन पर कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन की कैच पकड़ कर पवेलियन भेजा। पर मैच के दौरान उनके पैर में लगी चोट इस कैच के दौरान साफ दिखाई। जिसमें से खून बह रहा था। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

कोलकाता के खिलाफ चेन्नई की टीम पहले गेंदबाजी के लिए आई। पर फिल्डिंग के दौरान डुप्लेसिस को चोट लग गई। चोट लगने के बावजूद डुप्लेसिस मैदान से बाहर नहीं गए और अपनी टीम के लिए फिल्डिंग करते रहे। उनकी इस चोट पर फैंस की उस समय नजर पड़ी जब उन्होंने बाउंड्री लाईन पर कोलकाता के कप्तान मोर्गन की शानदार कैच पकड़ी। इस कैच के दौरान की वीडियो और फोटो दोनों ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस उनके इस समर्पण की हर कोई तारीफ कर रहा है। देखें फैंस ने क्या प्रतिक्रियाएं दी -


चोट लगने के बाद डुप्लेसिस ने फिल्डिंग में ही नहीं बल्कि बल्लेबाजी में भी कमाल किया। उन्होंने पहले ऋतुराज गायकवाड़ के साथ अर्धशतकीय साझेदारी निभाई। फिर अपने बल्लेबाजी के जौहर दिखाए। इस मैच में डुप्लेसिस ने 30 गेंदों पर 43 रन की पारी खेली। उन्होंने इस दौरान 7 चौके लगाए। 

PunjabKesari

गौर हो कि यह पहली बार नहीं है जब किसी खिलाड़ी ने आईपीएल में चोट लगने के बाद ऐसा समर्पण दिखाया हो। इससे पहले चेन्नई के ही खिलाड़ी शेन वॉटसन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ साल 2018 के फाइनल मैच में घुटने में चोट लगने के बाद शानदार पारी खेली। बल्लेबाजी के दौरान उनके पैर से खून निकल रहा था और वह बल्लेबाजी कर रहे थे। उनके इस समर्पण की हर किसी ने तारीफ की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News