बीएमडब्ल्यू-ड्यूश मोटोरेन ने पहला दिल्ली गोल्फ लीग खिताब जीता

punjabkesari.in Tuesday, Nov 02, 2021 - 09:27 PM (IST)

नई दिल्ली : टीम बीएमडब्ल्यू-ड्यूश मोटोरन ने दिल्ली गोल्फ क्लब में खेले गए रोमांचक फाइनल राउंड में के डेविल्स को हराकर पहली दिल्ली गोल्फ क्लब लीग ट्रॉफी जीती। बीएमडब्ल्यू-ड्यूश मोटोरेन ने के डेविल्स को 9-6.5 अंकों की स्कोर-लाइन से हराया। बीएमडब्ल्यू-ड्यूश मोटोरेन ने धमाकेदार शुरुआत करते हुए पहले दोनों मैच जीते। दिन के शुरुआती मैच में बीएमडब्ल्यू-ड्यूश मोटोरेन के अतुल नाथ और सिमरन बजाज ने संदीप खन्ना और प्रतिभाशाली किशोरी जिया लांबा को 14वें होल पर हराया।

अगले मैच में बीएमडब्ल्यू-ड्यूश मोटोरेन ने अपने विरोधियों पर 2-0 की बढ़त बना ली, जिसमें केके बाजोरिया और मेहुल गुलाटी ने 13वें होल पर सैम शेरगिल और ब्रिगेडियर अरुण सहगल को हराकर पहले ग्रुप में अपने साथियों से बेहतर प्रदर्शन किया। तीसरा मैच करीबी मैच रहा, जिसमें के डेविल्स ने बीएमडब्ल्यू-ड्यूश मोटोरेन पर दबाव बनाया। के डेविल्स के केशव कपूर और रविंदर जुत्शी ने अनिरुद्ध चौधरी और जगत बेदी के खिलाफ 18वें होल पर जीत हासिल की।

चौथे मैच में पुनीत काई सूरी और हिरांश सिंह के अरविंद खन्ना और अनुज चंद्रा को हराने के साथ बीएमडब्ल्यू-ड्यूश मोटोरेन ने 16वें होल पर फिर से बढ़त बनाई। पांचवें मैच में बीएमडब्लू-ड्यूश मोटोरेन की बढ़त को कम करने के लिए कपिल देव और साथी राकेश गोयल ने कौशल का प्रदर्शन किया। लीजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव और गोयल ने 14वें होल पर शमशेर धूपिया और नवदीप सिंह चोपड़ा को हराया।

बीएमडब्लू-ड्यूश मोटोरेन के जयंत कुमार लीग के दौरान फॉर्म में रहे। वह हरिनैन सिंह मलिक के साथ दिखे थे जिन्होंने दिन के दूसरे आखिरी मुकाबले में 17वें होल पर प्रेम दुग्गल और उपी कश्यप पर जीत के साथ बीएमडब्ल्यू-ड्यूश मोटोरेन को खिताब का आश्वासन दिया। वहीं अमन बजाज एवं विक्रम मल्होत्रा (बीएमडब्ल्यू-ड्यूश मोटरन) और अजय सिरोही एवं चमन लाल जैन (के डेविल्स) के बीच अंतिम मुकाबला टाई हो गया और इसी के साथ बीएमडब्ल्यू-ड्यूश मोटोरेन दिल्ली गोल्फ क्लब लीग के पहले संस्करण का विजेता बनकर उभरा।

टूर्नामेंट के बाद दिल्ली गोल्फ क्लब के अध्यक्ष मंजीत सिंह द्वारा पुरस्कार प्रदान किए गए। इस दौरान डीजीसी के कप्तान मेजर जनरल अनिल पी डेरे (सेवानिवृत्त), टूर्नामेंट समिति के अध्यक्ष लेफ्टिनेंट जनरल बलबीर सिंह संधू (सेवानिवृत्त) और लीग के विभिन्न प्रायोजक मौजूद रहे।

Content Writer

Jasmeet