प्रैग्रैंट गर्लफ्रैंड ने FB पर किसी और की फोटो की LIKE तो बॉडीबिल्डर प्रेमी ने निकाल दी आंखें

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 06:43 PM (IST)

जालन्धर : गर्लफ्रैंड ने फेसबुक पर किसी और की फोटो पर लाइक क्या कर दिए 35 साल के बॉडी बिल्डर डैनी ब्रिज को यह इतना नगंवारा गुजरा कि उन्होंने गर्लफ्रैंड की उसीके घर में घुसकर आंखें निकाल दीं। मामले का पता तब चला जब लड़की ने अपने एक दोस्त को मैसेज भेजकर खबर दी। अनहोनी की सूचना में जब पुलिस दरवाजा तोड़कर घर से घुसी तो सामने भयावह नजारा नजर आया। एक बैडरूम में बंद लड़की के चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे। 

उक्त लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयान में लिखा है कि ब्रिज ने उस पर अन्य लोगों की फेसबुक पोस्ट पसंद करने के लिए हमला किया। लड़की ने बताया कि डैनियल ने उनके घर आते ही मोबाइल मांगना शुरू कर दिया। मैंने उसे फौरन मोबाइल दे दिया। मुझे पता था कि अगर मैंने मोबाइल नहीं दिया तो वह गुस्सा हो जाएगा। इसके बाद उसने मुझे बैडरूम में जाने को कहा। वह मुझपर चिल्ला रहा था। डैनिस ने उसे अंधाधुंध घूसे मरे और उसके अजन्मे बच्चे को नुकसान पहुंचाने की भी धमकी दी।

अपने बयान में लड़की ने कहा - हर पंच के साथ मुझे याद है कि मेरी आंखों के सामने सफेद दीवार बन जाती थी। उसने मेरी आंखों नोचनी शुरू कर दी। मैं उसे हटा रही थी लेकिन वह हट नहीं रहा था। मेरे चेहरे पर गंभीर चोट आई। मुझे लगा कि जैसे मेरी आंख बाहर आ गई है। तभी डैनियल ने कहा कि अब मैं तुम्हारे पेट में पल रहे बच्चे को भी बाहर निकालने जा रहा हूं। मैंने विरोध किया। इसके बाद डैनियल वहां से चला गया।

Jasmeet