बॉडी बिल्डर ने डॉल की कराई पहले प्लास्टिक सर्जरी, फिर उसके साथ की शादी; देखें फोटो

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 09:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कजाकिस्तान के बॉडी बिल्डर ने एक अजीब काम किया है जिस वजह से वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं। कजाकिस्तान के बॉडी बिल्डर यूरी टोलोश्को के नाम ने अपनी डॉल से शादी कर ली है और उनकी यह शादी खूब चर्चा बटोर रही है। उन्होंने अपनी शादी की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। \

स्थानीय मीडिया के मुताबिक यूरो टोलोश्को ने शादी का मन पहले से बनाया हुआ था। टोलोश्को ने इस साल मार्च महीने में यह फैसला लिया था कि वह अपनी डॉल के साथ शादी करेंगे। लेकिन कोरोना वायरस के कारण उन्होंने अपने इस फैसले को टाल दिया और आगे बढ़ा दिया। 

PunjabKesari
 
यूरी टोलोश्को जिस डॉल से शादी की है उसका नाम मार्गो है। टोलोश्को ने अपनी डॉल के साथ पहले परंपरागत तरीके के साथ सगाई की थी। इसके बाद यूरी ने अपनी डॉल से शादी करने का मन बनाया और आखिरकार उन्होंने अपनी डॉल से शादी कर ली। अब यूरी और उनकी डॉल पति पत्नी बन चुके हैं। 

PunjabKesari

यूरी ने एक बयान में बताया रकि जब उन्होंने पहली बार अपने परिवार को डॉल की फोटो दिखाई तब उनके परिवार वाले नाराज हो गए थे। इसके बाद मैंने उसकी प्लास्टिक सर्जरी कराई और उसे एक्सपर्ट डॉक्टरों की निगरानी में दिखाया। वह अब बिल्कुल पूरी तरह ठीक हो गई है और किसी को कोई दिक्कत नहीं है। 

PunjabKesari

यूरी अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। जब वह एक ट्रांसजेंडर रैली में शामिल हुए थे तो उन्हें लोगों ने पीटा भी था। इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उन्होने जो किया वह सही किया है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News