दुनिया के सबसे अमीर मुक्केबाज मेवेदर की है 7 गर्लफ्रैंड, 7वीं को देखकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

punjabkesari.in Thursday, Jan 31, 2019 - 06:55 PM (IST)

जालन्धर : दुनिया के सबसे खतरनाक और अमीर मुक्केबाजों में से एक फ्लॉयड मेवेदर अपनी निजी जिंदगी में ऐश प्रस्ती के लिए भी खूब जाने जाते हैं। 40 साल के इस मुक्केबाज के नाम पर प्रोफेशनल फाइट में 50-0 का रिकॉर्ड है। मेवेदर घडिय़ों और खूबसूरत महिलाओं की संगत बेहद पसंद करते हैं। एक बार उन्होंने टीवी इंटरव्यू में कहा था कि वह हमेशा चाहते थे कि खूबसूरत लड़कियां उनक आसपास रहे। मेवेदर ने इस दौरान यह भी दावा किया कि उनकी सात गर्लफ्रैंड हैं जो रुहानी जिस्म की मालिक हैं। 

 

 


दरअसल मेवेदर बीते दिनों अपनी नई गर्लफ्रैंड लीजा हर्नांडेज के साथ लांस एंजिलिस में देखे गए थे। यहां लांस एंजिलिस और मिनिसोटा टिम्बरवॉल्बस के बीच बॉस्केटबॉल का मैच लगा था। मेवेदर लीजा के साथ इसे देखने पहुंचे थे। लीजा इस दौरान टाइट ड्रैस में काफी आकर्षक लग रही थी। सोशल साइट्स पर तो लोगों ने लीजा के लुक के बारे में कहा कि उनका यह गैटअप किसी के भी रौंगटे खड़े करने के लिए काफी था। बहरहाल मैच के दौरान मेवेदर और लीजा काफी खुश दिखे। वह बार-बार तिरछी नजरों से एक-दूसरे को देखकर मुस्कराते हुए नजर आए। 

 

 

 


हालांकि मेवेदर की मेवेदर से नजदीकियां बढ़ाने से पहले प्रसिद्ध फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ भी खूब यारी रही। दोनों कई वीकेशन साथ मनाते दिखे। सोशल साइट्स पर अभी भी उनकी कई फोटोज मौजूद हैं। दोनों जब साथ थे तो उनकी बीच पर की गई मस्ती या मैच खेल रहे रोनाल्डो का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में लीजा की मौजूदगी, सुर्खियों में रहती थी। सोशल मीडिया पर लीजा काफी लोकप्रिय है। उनकी लोकप्रियता की सबसे बढ़ी वजह उनका रुहानी जिस्म भी है। इंस्टाग्राम उनकी दो पीस बिकिनी वाली फोटोज से भरा पड़ा है। 

 

 

 


मेवेदर के अलावा भी लीजा का कई स्टार खिलाडिय़ों के साथ अफेयर रहा है। फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की भी लीजा के साथ नजदीकियां रहीं। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लीजा की रोनाल्डो के साथ आज भी कई तस्वीरें मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर लीजा काफी लोकप्रिय हैं। खासतौर पर लीजा जब बिकनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो इन्हें मिलने वाले लाइक्स की बाढ़ आ जाती है।

लीजा मेवेदर के स्ट्रिप क्लब की प्रमोशन की जिम्मेदारी भी देखती है। कई बड़ी पार्टियों पर उन्हें मेवेदर के साथ देखा गया है।

Jasmeet