Boxing Day Test : पाकिस्तानी प्लेयरों ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को बांटे क्रिसमस गिफ्ट, Video

punjabkesari.in Monday, Dec 25, 2023 - 11:45 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान के खिलाड़ी भी बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को क्रिसमस पर शुभकामनाएं देते नजर आए। पाक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के परिवार के लिए भी गिफ्ट लेकर आए थे। बता दें कि पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम पर्थ में पहला टेस्ट जीत चुकी है। वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया 3 मैचों की श्रृंखला 1-0 से आगे है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) कल से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट की मेजबानी करेगा। 

 

 

ऑस्ट्रेलियाई टीम सोमवार को जब एमसीजी में इकट्ठा हुई थी तो उसी दौरान पाकिस्तानी दल भी वहां आ गया और सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर सभी को इसकी एक झलक दिखाने के लिए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया- एमसीजी इनडोर नेट्स पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और उनके परिवारों के लिए हार्दिक शुभकामनाएं और हार्दिक उपहार।

 


बता दें कि दूसरे टेस्ट को लेकर पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद भी आश्वस्त हैं। मसूद ने कहा कि एक टेस्ट कभी भी निष्पक्ष मूल्यांकन नहीं होता है। आपको समय चाहिए। आपको थोड़ा और समय चाहिए। आपके पास पहले से ही एक टीम है जो कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट खेल रही है। आपको घरेलू संरचना और रेड के लिए उपलब्ध खिलाड़ियों को देखना होगा।

Content Writer

Jasmeet