दर्शकों के बिना होगा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट : रिपोर्ट

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 12:50 PM (IST)

जोहानिसबर्ग : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से शुरू हो रहा पहला टेस्ट दर्शकों के बिना खेला जाएगा क्योंकि कोरोना वायरस के ओमीक्रोन वैरिएंट के प्रसार के कारण मेजबान क्रिकेट बोर्ड टिकट नहीं बेच रहा है। 

अफ्रीकी भाषा के साप्ताहिक अखबार के हवाले से एक वेबसाइट ने कहा कि कोरोना पाबंदियों के चलते सरकार ने 2000 प्रशंसकों को ही प्रवेश की अनुमति दी है जिसके कारण कुछ खास लोग ही स्टेडियम में मैच देख सकेंगे। अभी तक तीन जनवरी से यहां शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट के टिकटों की बिक्री भी नहीं हो रही है। 

स्टेडियम के ट्विटर अकाउंट पर कहा गया, ‘भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट के टिकटों की बिक्री को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। अभी स्पष्ट नहीं है कि दर्शकों को प्रवेश दिया जाएगा या नहीं। समय आने पर घोषणा की जाएगी।' 

दक्षिण अफ्रीका में पिछले कुछ समय से कोरोना संक्रमण के मामले बढे हैं। इसके चलते घरेलू टूर्नामेंट चार दिवसीय फ्रेंचाइजी सीरिज के बाकी मैच स्थगित कर दिए गए। भारतीय टीम 16 दिसंबर को यहां पहुंचने के बाद से रिसॉर्ट में रूकी है जो पूरा उसके लिये बुक है। तीसरा टेस्ट 11 जनवरी से केपटाउन में होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News