ब्रैड हैडिन ने रिषभ पंत को लेकर दिया बयान, कहा - खुद की तरह खेलें पंत तभी मिलेगी कामयाबी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 10:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को लेकर बयान दिया है। हैडिन ने कहा कि पंत में क्षमता है कि लेकिन वह अभी तक अपनी प्रतिभा को लगातार दर्शा नही रहें है। पंत को अपने आप को समय देना चाहिए और मैदान पर अपना व्यक्तित्व दिखाना चाहिए।

हैडिन ने पंत को लेकर कहा कि उसके अंदर प्रतिभा का भंडार है। वह अपने प्रदर्शन को सही से निकाल नहीं पा रहा है।मैंने उसे खेलते हुए देखा है उसे मैदान पर शांत रहकर अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। उसे मैदान पर किसी दूसरे खिलाड़ी की तरह खेलने की जरूरत नहीं बल्कि उसे खुद के जैसा खेलने की जरूरत है। इस तरह ही वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो पाएगा।

हैडिन ने आगे कहा कि खिलाड़ियों को खेल के इस स्तर पर उनके साथ आने की उम्मीद है और क्रिकेट के मैदान पर अपने राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करते समय उन्हें इस तरह की चीजों से निपटना होगा। हैडिन ने कहा कि इस समय खिलाड़ियों को अपनी खेल शैली के अनुसार खेलना चाहिए।

हैडिन ने बताया कि आप अपनी टीम के लिए अलग शैली लाते हो। जब मुझे पहली बार टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका मिला तो मैं एडम गिलक्रिस्ट या इयान हीली बनने की कोशिश नहीं कर रहा था। मुझे खेल के लिए अपनी अनूठी शैली लानी थी। इस मुकाम पर आकर आपको इस तरह चुनौतियों का सामना करना ही पड़ता है। 

Edited By

Raj chaurasiya