ब्रैड हैडिन ने भारतीय टीम को लेकर दिया बयान, कहा- हार के डर से नहीं जाना चाहती ब्रिसबेन

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 09:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के बढ़ते मामले देख भारतीय टीम ब्रिसबेन में चौथा टेस्ट मैच नहीं खेलना चाहती है यह कहा जा रहा है। लेकिन अब इस मुद्दे पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन ने अजीबो-गरीब बयान दिया है। ब्रैड हैडिन ने एक बयान में कहा कि ब्रिसबेन में भारतीय टीम का प्रदर्शन खराब है और इस वजह से ही उनकी टीम वहां मैच नहीं खेलना चाहती है। हैडिन ने कहा कि ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराना मुश्किल है और वहां पर न जाने के लिए भारतीय टीम बहाने बना रही है। 

ब्रैड हैडिन ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर मैं क्रिकेट के नजरिए से देखूं तो भारतीय टीम ब्रिसबेन के गाबा मैदान में इसलिए नहीं जाना चाहती क्योंकि उस मैदान में ऑस्ट्रेलिया की टीम का रिकॉर्ड शानदार रहा है और वह टीम का एक अभेद किला है जिसे भेदना बहुत मुश्किल है। भारतीय टीम काफी लंबे समय से बायोे बबल में रहना पड़ा रहा है और यह बेहद थका देने वाला होता है।  

हैडिन ने आगे कहा कि वह आप किसी भी टेस्ट मैच की जगह एकदम से नहीं बदल सकते। आपको ऑस्ट्रेलिया आने से पहले पता होना चाहिए था कि क्या होने वाला है और नियम कितने सख्त होंगे। भारतीय खिलाड़ी आईपीएल के बाद सीधा ऑस्ट्रेलिया आ गए और उन्हें लंबे समय से बायो बबल की प्रक्रिया से गुजरना पड़ रहा है। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ भी यही हो रहा है और जहां तक मुझे लगता है भारतीय टीम ब्रिसबेन में मैच खेलने से बच रही है। 

गौर हो कि ब्रिसबेन में भारतीय टीम का रिकॉर्ड खराब रहा है और टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई है। भारतीय टीम ने अब ब्रिसबेन के मैदान में 6 मैच खेलें हैं जिसमें भारतीय टीम के 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था और एक मैच में ड्रॉ रहा है। वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम 63 मैचों में इस मैदान पर सिर्फ 8 बार हारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News