ब्राॅन स्ट्रोमैन की हुई सफल सर्जरी, समय पर रिंग में नहीं लाैटे तो WWE कंपनी का होगा नुकसान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 28, 2018 - 03:24 PM (IST)

नई दिल्लीः अमेरिकन प्रोफेशनल रैसलर ब्राॅन स्ट्रोमैन की एल्बो की सफल सर्जरी हुई। हालांकि, अब भी उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी करने के लिए थोड़ा समय लग सकता है। इसी के साथ उनका टीएलसी पीपीवी में आना मुश्किल हो गया है क्योंकि किसी भी सर्जरी से सही होने में कम से कम चार हफ्ते तो लग ही जाते है। 16 दिसंबर को टीएलसी पीपीवी का आयोजन होगा।

पिछले हफ्ते मंडे नाइट रॉ में बॉबी लैश्ले, मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन ने बुरी तरह स्ट्रोमैन को पीटा था। तीनों ने एकसाथ मिलकर स्ट्रोमैन पर हमला किया था आैर उनकी ऑर्म को चोट पहुंचाई। उन्हें स्टील स्टेप पर भी उन्हें धकेल दिया, जिसके बाद स्ट्रोमैन असहज महसूस करने लगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला टीएलसी पीपीवी  में बैरन कॉर्बिन के साथ तय किया गया है। इस मैच में कई शर्त भी जोड़ी गई है।


इनके ना होने से कंपनी को पहुंचेगा नुकसान

रोमन रेंस के बाहर हो जाने के बाद वैसे भी कंपनी की टीआरपी डाउन हुई है आैर उनके लिए अब स्ट्रोमैन ही ऐसे रैसलर हैं जो फैंस को डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ जोड़ने का काम कर सकते हैं। ऐसे में अगर स्ट्रोमैन टीएलसी पीपीवी में नहीं दिखेंगे तो कंपनी को नुकसान पहुंचना लाजमी है। अगर ज्यादा समय के लिए वो बाहर गए तो फिर रॉयल रंबल के वक्त तक वो आ जाएंगे और फिर लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करेंगे। लेकिन इतना लंबा गैप कंपनी के लिए फायदेमंद नहीं होगा।

Rahul