ड्वेन ब्रावो विंडीज टीम में वापसी पर बोले- फिर से बच्चा जैसा महसूस कर रहा हूं

1/14/2020 4:45:11 PM

स्पेन: लगभग तीन साल बाद वेस्टइंडीज टीम में वापसी करने वाले 36 वर्षीय ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने कहा कि वह बच्चे जैसा महसूस कर रहे हैं। ब्रावो की 2014 में बोर्ड के तत्कालीन पदाधिकारियों के साथ विवाद हो गया था जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। इस आलराउंडर ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच सितंबर 2016 में खेला था। 

ड्वेन ब्रावो की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी 

PunjabKesari, Dwayne Bravo photo, DJ Bravo
ब्रावो ने दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘यह शानदार अहसास है। मैं फिर से बच्चे जैसा महसूस करने लगा जब मुझे (वेस्टइंडीज चयनसमिति के अध्यक्ष रोजर हार्पर) ने फोन किया और कहा कि टीम में और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी पर स्वागत है।' आयरलैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज की टी20 टीम में वह सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा, ‘नेतृत्व बदलने के बाद यह बात मेरे दिमाग में थे इसलिए मैं इस क्षेत्र का फिर से प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलने पर खुश हूं और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिये तैयार हूं। ' 

ड्वेन ब्रावो खेलेंगे इस साल होने वाले टी20 विश्व कप में 

ब्रावो ने अक्टूबर 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी लेकिन वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट में खेलते रहे। दिसंबर 2019 में उन्होंने संन्यास से वापसी की और इस साल होने वाले टी20 विश्व कप से पहले खुद को चयन के लिये उपलब्ध रखा। 


neel

Related News