ब्राजील की फिटनेस स्टार Mila De Jesus का 35 साल की उम्र में निधन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 16, 2024 - 05:40 PM (IST)

खेल डैस्क : ब्राजीलियाई फिटनेस स्टार मिला डे जीसस की 12 जनवरी को संदिग्ध हृदयाघात से पीड़ित होने के बाद मृत्यु हो गई। मात्र 35 साल की मौत की खबर उनके इंस्टाग्राम अकाऊंट पर सामने आई। इसमें लिखा था- यह अत्यंत दुख के साथ सूचित किया जा रहा है कि इस शुक्रवार को हमारी प्रिय मिला दे जीसस का निधन हो गया। दर्द के इस क्षण में, परिवार और दोस्तों का सम्मान करें और हम मिला के प्रति अपना सम्मान व्यक्त करेंगे जो उसे बहुत याद करेगी। वह अपने पीछे 4 बच्चों और पति जॉर्ज कोव्जिक को छोड़ गई हैं। यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि उसे दिल की बीमारी कैसे लगी। वह अमेरिकी राज्य मैसाचुसेट्स की राजधानी बोस्टन की रहने वाली थीं।

 

 

 

 

बता दें कि अक्टूबर 2017 में गैस्ट्रिक बाईपास सर्जरी कराने के बाद डी जीसस इंटरनेट सनसनी बन गई थी। गैस्ट्रिक बाईपास सर्जरी पेट के आकार को कम करती है और छोटी आंत को फिर से व्यवस्थित करती है। यह भोजन के सेवन और पोषक तत्वों के अवशोषण को सीमित करके वजन घटाती है। यह गंभीर मोटापे का इलाज है।

 

 

 


डी जीसस ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ एक पोस्ट साझा की थी जिसमें उन्होंने अपने वजन कम करने की जर्नी दिखाई थी। उन्होंने अपनी पहले और बाद की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। अक्टूबर 2023 में उन्होंने घोषणा की थी कि वह सोरायसिस से जूझ रही हैं। सोरायसिस त्वचा की ऐसी स्थिति है जिसमें पूरे शरीर पर लाल और पपड़ीदार धब्बे हो जाते हैं। यह संक्रामक नहीं होता है।

 

 

 

 

 


उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- मैं इस स्थिति से जूझ रही हूं, मेरे शरीर का 80 प्रतिशत हिस्सा डॉक्टरों, दवाओं, मलहम और गहरी सांस लेने के बीच लिया गया है...। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सोरायसिस रिकवरी के बारे में ज्यादा बात नहीं की और उस दौरान केवल अपने परिवार के सदस्यों और अपनी तस्वीरें ही पोस्ट कीं। उनकी प्रोफाइल पर उनकी आखिरी पोस्ट 7 जनवरी की है जिसमें उनकी और उनके एक बच्चे की तस्वीरें और वीडियो थे।
 

Content Writer

Jasmeet