गंभीर रूप से बीमार क्रिस केर्न्स और उनके परिवार की मदद के लिए आगे आए ब्रेंडन मैकुलम

punjabkesari.in Wednesday, Aug 11, 2021 - 01:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रिस केर्न्स को दिल की गंभीर समस्या का सामना करना पड़ा और इसके परिणामस्वरूप उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वह फिलहाल सिडनी के एक अस्पताल में भर्ती हैं। कीवी क्रिकेट के पूर्व दिग्गज ब्रैंडन मैकुलम ने केर्न्स की मदद के लिए आगे आए हैं। क्रिस केर्न्स पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया गया था और पूरे प्रकरण के दौरान मैकुलम ने केर्न्स के खिलाफ बात की थी। 

अब मैकुलम ने कहा है कि उनके और केर्न्स के बीच संबंध महत्वपूर्ण नहीं हैं और लोगों के लिए इस समय केर्न्स और उनके परिवार को सहयोग देने का समय है। मैकुलम ने कहा कि वह और उनका परिवार पीड़ित के बारे में सोच रहे हैं। उन्होंने कहा, यह स्पष्ट रूप से बात करने के लिए एक कठिन विषय है। हमने काफी समय से एक-दूसरे को नहीं देखा है। हमारा रिश्ता पूरी बात में महत्वहीन है, तथ्य यह है कि क्रिस एक पिता है और लांस और सू का बेटा भी है। उनके जीवन में पहले से ही इस तरह की त्रासदी हुई है और क्रिस की बहन को भी बहुत पहले ही खो दिया है। 

यह उन लोगों के लिए वास्तव में कठिन समय है और मैं क्रिकेट समुदाय को जानता हूं और केर्न्स परिवार का समर्थन करने वाले सभी लोग इस समय पीड़ित होंगे। आज मेरा परिवार और मैं उन लोगों के बारे में सोच रहे हैं जो पीड़ित हैं, ”मैकुलम ने एक रेडियो शो में कहा। 

क्रिस केर्न्स अपने समय के महानतम ऑलराउंडरों में से एक थे। केर्न्स ने अपने डेढ़ दशक के करियर में 62 टेस्ट, 215 वनडे और 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व किया। जहां उन्होंने 3320 रन बनाए, वहीं उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 218 विकेट भी लिए। खेल के एकदिवसीय प्रारूप में, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 29.46 की औसत से 4950 रन लुटाए और साथ ही 201 विकेट भी लिए। केर्न्स ने ब्लैक कैप्स के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच वर्ष 2006 में खेला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News