ब्रेट ली का दावा- ऑस्ट्रेलिया इस साल जीत सकता है टी20 विश्वकप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 10:28 PM (IST)

दुबई : डेविड वार्नर के फॉर्म में होने से पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली को लगता है कि ‘अंडरडॉग' (छुपी रूस्तम) आस्ट्रेलिया इस बार पहली बार आईसीसी टी20 विश्व कप हासिल करने के लिए बिलकुल अच्छी स्थिति में है। लेकिन इस सपने को साकार करने के लिये आस्ट्रेलिया को पहले गुरूवार को दूसरे सेमीफाइनल में प्रबल दावेदार पाकिस्तान को हराना होगा। ब्रेट ली ने आईसीसी  के लिए कॉलम में लिखा कि एक महीने तक खेलने के बाद अब आईसीसी पुरूष टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 टूर्नामेंट पांच दिन का रह गया है जिसमें चार टीमें हैं और तीन मैच हैं  और मेरा मानना है कि यह आस्ट्रेलिया का साल हो सकता है।

उन्होंने लिखा कि इंग्लैंड यहां से प्रबल दावेदार हैं लेकिन आस्ट्रेलियाई शिविर में बढ़े आत्मविश्वास को मैं महसूस कर सकता हूं और मेरा मानना है कि वे शानदार लय में हैं। गुरूवार को पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले सब चीजें सही हो रही हैं। उन्हें वार्नर की फॉर्म में वापसी की काबिलियत पर भरोसा था और टूर्नामेंट से पहले उनकी उनसे बात भी हुई थी। 

उन्होंने लिखा कि मैंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले डेविड वार्नर से बात की थी और उन्हें बताया था कि मुझे तुम्हारे आस्ट्रेलिया के शीर्ष स्कोरर होने का भरोसा है, मुझे निराश मत करना। मुझे उस पर भरोसा था कि वह बड़ा मैच विजेता है और बड़े टूर्नामेंट का खिलाड़ी है और इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है। एरोन फिंच भी फॉर्म में लौट रहे हैं, मिशेल मार्श गेंद को अच्छी तरह हिट कर रहे हैं और ग्लेन मैक्सवेल भी अच्छा करेंगे। 

Content Writer

Raj chaurasiya