'हिटमैन' रोहित शर्मा के फैन हुए ब्रायन लारा, बोल दी बड़ी बात

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 02:36 PM (IST)

नई दिल्लीः  माैजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अपनी धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर सुर्खियों में हैं। मेहमान टीम विंडीज के साथ हुई वनडे सीरीज में रोहित ने 2 शतक जमाए आैर 3 टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में नाबाद 111 रनों की पारी खेली। इसके बाद क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ियों ने उनकी प्रशंसा की। वहीं, विंडीज के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा भी रोहित के मुरीद हो गए। 

बोल दी बड़ी बात


लारा ने कहा कि रोहित शर्मा के वनडे और टी20 के आंकड़े उठाकर देखिए, रनों के मामले में वह दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं। उन्हें हर कोई अपनी टीम में शामिल करना चाहेगा। वह केवल भारत ही नहीं, बल्कि विश्व एकादश में जगह बनाने के योग्य हैं। वहीं, लारा ने कहा कि रोहित को तो मैं अपनी ऑल टाइम लिमिटेड ओवर की टीम में रखता हूं।

रोहित ने दिवाली से पहले चौके और छक्कों से मंगलवार को लखनऊ में नाबाद शतकीय पारी खेली, जिससे भारत ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को 71 रन से करारी शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बनाई। कोलकाता में पहला मैच पांच विकेट से जीतने वाली भारतीय टीम ने इस तरह से टेस्ट और वनडे के बाद टी20 सीरीज भी अपने नाम की। तीसरा और अंतिम टी20 मैच 11 नवंबर को चेन्नई में खेला जाएगा।

Rahul