बर्थडे सेलिब्रेशन : 55 के हुए ब्रायन लारा, सचिन ने फोटो शेर कर लिखा- लारा-जर

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 07:49 PM (IST)

खेल डैस्क : अपनी रिकॉर्ड तोड़ पारी और शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले महान वेस्ट इंडीज क्रिकेटर ब्रायन लारा का 55 वां जन्मदिन का जश्न बहुत खूब मनाया गया। प्रशंसकों और साथी क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर हार्दिक शुभकामनाएं दी। स्टार क्रिकेटरों ने पोस्ट शेयर करते हुए लारा की टेस्ट क्रिकेट में 400 और प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 501 जैसी पारियों पर प्रकाश डाला गया। क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी लारा को एक पोस्ट डालकर बधाई दी। सचिन ने लारा की साथ गोल्फ खेलते की फोटो शेयर की और साथ ही उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा- जन्मदिन मुबारक हो, @brianlaraofficial! आपके द्वारा बनाए गए अनगिनत रिकॉर्डों की तुलना में क्रिकेट पर आपका प्रभाव हमेशा 'लारा-जर' (लार्जर) रहा है। अपने खास दिन का आनंद लें !

 

View this post on Instagram

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

 


बीते दिनों टेस्ट क्रिकेट में 400 रन बनाने का विश्व रिकॉर्ड बना चुके ब्रायन लारा ने बीसीसीआई की तरफ से शेयर किए गए इंटरव्यू में कहा कि भारत मेरा दूसरा घर है। उनकी प्रतिभा को देखते हुए भारत आसानी से अपनी दूसरी प्लेइंग इलेवन या तीसरी प्लेइंग इलेवन चुन सकता है। लारा ने भारत के दो युवा खिलाड़ी शुभमन गिल और ईशान किशन के साथ बात की। इसी दौरान उन्होंने इस बात का दावा किया कि भारत के पास इतना टैलेंट है कि वे दूसरी और तीसरी प्लेइंग इलेवन भी उतार सकते हैं। मुझे यहां इन युवा टैलेंटेड खिलाड़ियों की मेजबानी करते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है। भारत में बहुत सारी होनहार युवा टैलेंटेड खिलाड़ी हैं। वहीं, विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने उनसे कहा कि यहां आपकी एकेडमी और स्टेडियम के सामने प्रदर्शन करना मेरे लिए सम्मान की बात थी। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा, मैंने आपके बारे में कहानी सुनी है कि आप लंच तक बल्लेबाजी करते थे और फिर सीधे बल्लेबाजी का अभ्यास करने आ जाते थे। यही चीज है जो मुझे बहुत प्रेरित करती है। 


लारा ने जब बनाए थे प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 500 रन, कैसा था माहौल, देखें वीडियो-

 

 

रैना ने शेयर की लारा के साथ फोटो
भारतीय पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी लारा के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। फोटो में ब्रायन लारा काला चश्मा लगाए दिख रहे हैं। रैना ने पोस्ट के साथ लिखा- महान क्रिकेटर को जन्मदिन की शुभकामनाएं @ब्रायनलारा ! आपकी बेजोड़ प्रतिभा और अविस्मरणीय पारी पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। इंग्लैंड दौरे के दौरान हवाई अड्डे पर आपसे पहली बार मिलना सम्मान की बात थी। मैं हमेशा आपकी शानदार बल्लेबाजी शैली का इंतजार करता हूं। आपको खुशी से भरे दिन की शुभकामनाएं और आने वाला वर्ष आपके क्रिकेट करियर की तरह ही उल्लेखनीय हो! #ब्रायनलारा #लीजेंड

 

 


एक क्रिकेट फैंस ने ब्रायन लारा की स्कूल टाइम की एक फोटो शेयर की जब यह दिग्गज क्रिकेटर त्रिनिदाद एंड टेबैगो की ओर से खेलता था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News