‘टीम ब्रिजस्टोन’ से जुड़े मैरीकॉम, साक्षी, ललिता और श्रीकांत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2018 - 06:16 PM (IST)

मुंबईः ओलंपिक पदक विजेता महिला मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम, महिला पहलवान साक्षी मलिक, लंबी दूरी की धाविका ललिता बाबर और बैडमिंटन स्टार श्रीकांत किदांबी विश्व की सबसे बड़ी टायर और रबर कंपनी की सहायक कंपनी ब्रिजस्टोन इंडिया की विश्वव्यापी ओलंपिक साझेदारी के तहत टीम ब्रिजस्टोन के नए सदस्य बन गए हैं।  

इस प्रकार यह समूह ब्रिजस्टोन इंडिया की पहली ब्रांड एंबेसेडर पीवी सिंधू के साथ 50 से अधिक एथलीटों वाली ‘टीम ब्रिजस्टोन’ सूची में शामिल हो गया है। ब्रिजस्टोन इंडिया प्रा. लिमि. के प्रबंध निदेशक पराग सातपुते ने मंगलवार को एक समारोह में यह घोषणा की। उन्होंने कहा, ब्रिजस्टोन के लिए ऐसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों की टीम के साथ हाथ मिलाना अत्यंत गर्व की बात है जो अपने क्षेत्र में मजबूत कड़ी मेहनत और अखंडता के साथ उत्कृष्टता प्राप्त कर चुके हैं। 

ये एथलीट अब ‘टीम ब्रिजस्टोन’ का हिस्सा होंगे, जिसकी सिंधू अगस्त 2017 से सदस्य हैं। मैरीकॉम मुक्केबाजी में पांच बार विश्व चैंपियन रह चुकी है और लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीत चुकी हैं। उन्हें खेलों में योगदान के लिए पद्म भूषण (2013), राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार (2009), पद्मश्री (2006) और अर्जुन पुरस्कार (2003) से सम्मानित किया गया है।