बर्थडे पर ब्रिटिश गोल्फर Charley Hull ने सफेद गाऊन में दिखाई खूबसूरती, हर कोई हुआ दंग

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 07:16 PM (IST)

खेल डैस्क : ब्रिटिश गोल्फर चार्ली हल ने अपने 26वें जन्मदिन पर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है। गोल्फ जगत की सबसे सुंदर प्लेयर्स में से एक चार्ली हल इंस्टाग्राम पर खूब चर्चा में रहती हैं। उनका इंस्टा. उनके गोल्फ टूर्नामेंट और वीकेशंस फोटोज के साथ भरा पड़ा है। अपने दो लाख भी ज्यादा प्रशंसकों के लिए चार्ली हल समय-समय पर ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। अभी हाल फिलहाल वह अपने बर्थडे पर पोस्ट फोटोज के कारण फैंस की खूब प्रशंसा बटोर रही हैं।

 

चार्ली एस्मी हल की बात करें तो पहली बार 2 साल की उम्र में गोल्फ से परिचय हुआ था। वह केटरिंग गोल्फ क्लब में अपने पिता के साथ खेलने जाया करती थीं। उसने 13 साल की उम्र में स्कूल छोड़ दिया और घर पर पढ़ाई की और शौकिया टूर्नामेंट में खेलना शुरू कर दिया।

 

 

चार्ली हल के रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने एलपीजीए टूर पर एक, लेडीज यूरोपीयन टूर पर 3 जीत हासिल की हैं। वह 2013 में एलईटी रूकी ऑफ द ईयर अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। इसी साल उन्होंने बैस्ट इंटरनेशनल न्यूकमर का अवॉर्ड भी जीता था। 2014 में वह लेडीज यूरोपीयन टूर की प्लेयर ऑफ द ईयर रहीं।

 

हल की मां और उनके नाना पोलिश हैं। वह फ्लोरिडा में रहती हैं जहां के वोबर्न गोल्फ क्लब में प्रैक्टिस करती हैं। हल तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने गोल्फ में समान खेल अवसर के लिए आवाज उठाई थी। गोल्फ में पुरुषों का प्रभाव ज्यादा है ऐसे में महिलाओं को उनका बनता हक दिलाने के लिए हल ने आवाज उठाई थी।

 

हल ने एक इंटरव्यू के दौरान जिक्र भी किया था कि वह जब सात साल की थी तब एक 17 साल के लड़के को उन्होंने शर्त लगाकर हरा दिया था। हल ने सितंबर 2019 को मिश्रित मार्शल आर्ट फाइटर ओजी स्मिथ से शादी कर ली।

 

 

Content Writer

Jasmeet