जॉन सीना ने माना ब्रॉक लैसनर का लोहा, माना रिंग का सबसे बैस्ट परफार्मर

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 08:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार जॉन सीना का कहना है कि ब्रॉक लैसनर रिंग का सबसे बैस्ट परफार्मर है। ब्रॉक लैसनर ने रॉयल रम्बल में एंट्री मारने के बाद 13 रैसलर को रिंग से बाहर किया था। ऐसा कर उन्होंने रिकॉर्ड भी बनाया। ब्रॉक लैसनर अक्सर डब्ल्यूडब्ल्यूई की ओर से मिलती अपनी सैलरी को लेकर निशाने पर रहते हैं। लेकिन सीना को यह कारण नहीं लगता। 16 बाद के डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियन जॉन सीना का कहना है कि वह नेतृत्व करने में सबसे आगे हैं।


एसआई के साथ बात करते जॉन सीना ने कहा- मैं अदब के साथ कहता हूं कि लैसनर रिंग में काफी अच्छे हैं। जॉन सीना ने कहा कि मैं मानता हूं कि मैंने उन जैसा रैसलर नहीं देखा।  जॉन सीना ने लैसनर की रॉबल रम्बल में दी गई परफार्मेंस को सराहा और बताया कि लैसनर क्यों बैस्ट है। जॉन सीना ने कहा- उन्होंने 30 मिनट से कम समय में यह सब किया। यही बात उन्हें औरों से अलग करती है। जॉन सीना ने कहा- जब भी रिंग में जोरदार प्रदर्शन करना हो लैसनर इसके लिए तैयार रहते हैं।

जॉन सीना बोले- लैसनर उन चुनिंदा रैसलर्स में से एक है जिसे पता है कि उसे कब क्या करना है। जॉन सीना इन दिनों अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दे रहे हैं। लेकिन वह अभी भी डब्लयूडब्ल्यूई के साथ जुड़े हुए हैं। जॉन ने कहा- लैसनर अपनी उपस्थिति में बहुत विश्वास करता है, उसकी उपस्थिति को कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता। जॉन बोले- लैसनर कभी किसी का समय बर्बाद नहीं करता है और वह जो कुछ भी करता है वह विशेष है।

Jasmeet