मीटू : ब्रॉक लैसनर मेरे सामने टॉवेल में घूमता था, करता था शर्मनाक हरकत : टैरी रूनल्स

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 07:21 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. की महिला रैसलर टैरी रूनल्स का कहना है कि चैम्पियन रैसलर ब्रॉक लैसनर एक ऐसा शख्स है जोकि महिलाओं की इज्जत नहीं करता। टैरी ने साफ शब्दों में कहा कि लैसनर ने कई बार उनका यौन उत्पीडऩ किया। सोशल मीडिया पर चल रही स्पीकिंग आऊट मुहिम के तहत टौरी ने कहा- वह (ब्रॉक लैसनर) ऐसा शख्स है जिसमें जहन में न तो महिलाओं के लिए इज्जत है और न ही अपने फैंस की।

टैरी ने बार डब्लयूडब्लयूई में डैब्यू रैसलर डस्टिन रोड्स (गोल्ड डस्ट) की मैनेजर के तौर पर किया था। टैरी ने कहा- मेरे दिल में ब्रॉक के प्रति थोड़ी भी इज्जत नहीं है। टैरी ने ब्रॉक के साथ हुए एक घटनाक्रम को याद करते हुए कहा कि वह चेंजिंग रूम के पास से गुजर रही थी तभी ब्रॉक उन्हें नाम से पुकारने लगा। बकौल टैरी- मैंने जब ब्रॉक की तरफ देखा तो पाया कि वह टॉवेल में था। मैं कुछ समझ पाती इससे पहले उसने टॉवेल हटा दिया और मेरा नाम पुकारने लगा। 

टैरी ने कहा- मुझे यकीन नहीं हुआ कि ब्रॉक किसी महिला के साथ ऐसा कर सकता था। मैं जब तक डब्लयूडब्लयूई में रही ब्रॉक ऐसे ही तरह-तरह के मौकों पर मेरा यौन उत्पीडऩ करता रहा। ब्रॉक उस समय काफी पावर में था। मैं इस बिजनेस में लंबे समय तक रहना चाहती थी। मुझे आत्मसम्मान था लेकिन उसने जो किया वह बहुत गलत था। यह इज्जत और यौन उत्पीडऩ दोनों मामले में बेहद गलत था। 

बता दें कि टैरी ने सबसे पहले 2014 में ब्रॉक लैसनर के इस रवैये के बारे में दुनिया को अवगत करवाया था। इस पर उन्होंने विस्थार से बताया है कि उनके साथ हुआ क्या-क्या था। वहीं, डब्लयूडब्लयूई प्रबंधन भी मामले की जांच करने में लग गया है। प्रबंधन ने बीते दिनों ही बयान जारी किया था कि वह महिला परफॉर्मर के साथ होने वाली ज्यादतियों के खिलाफ खड़ा है और कोशिश कर रहा है कि जिम्मेदार व्यक्ति को सजा दिलाए।

Jasmeet