Video: समरस्लैम से पहले दिखा WWE स्टार ब्राॅक लैसनर का खतरनाक रूप

punjabkesari.in Tuesday, Jul 31, 2018 - 12:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्कः समरस्लैम को शुरू होने में दो हफ्तों से ज्यादा समय बचा है। इस दाैरान अगर WWE फैंस को सबसे बड़ा मैच देखने को मिलेगा तो वो होगा यूनिवर्सल चैंपियन ब्राॅक लैसनर आैर रोमन रेंस के बीच। लेकिन समरस्लैम से पहले ब्राॅक का खतरनाक रूप देखने को मिला, जिसे देख लगता है कि अब रोमन की खैर नहीं। 

पाॅल हेमल का पकड़ा गला
इस हफ्ते की राॅ में ब्रॉक WWE में नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन जब वो नजर आए तो एक ऐसा रूप देखने को मिला जिसके बारे में किसी ने भी नहीं सोचा होगा। ब्रॉक ने रॉ के मेन इवेंट सैगमेंट के दौरान कर्ट एंगल पर हमला किया और उसके बाद अपने ही एडवोकेट पॉल हेमन का गला पकड़ लिया। पाॅल पूरी तरह से सहम गए आैर उनसे रहम की भीख मांगने लगे। 

एंकर पर भी किया हमला
ब्राॅक यहीं नहीं रूके इसके बाद उन्होंने WWE के एंकर माइक रोम पर भी हमला किया। माइक रोम ने ब्राॅक से पूछा कि मेन इवेंट सैगमेंट के दौरान जो हुआ उस पर वो क्या कहेंगे और समरस्लैम में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर उनके क्या विचार हैं। यह सवाल सुनते ही ब्राॅक आग बबूला हो गए और उन्होंने एंकर का गला पकड़कर कहा, "समरस्लैम को लेकर मेरे कोई विचार नहीं हैं। समरस्लैम में रोमन रेंस का बुरा हाल कर दूंगा।'' यह कहने के साथ ही ब्राॅक ने एंकर को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समरस्लैम 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त ) को होने वाली है। रोमन ने बाॅबी लैश्ले को हराया था, जिसके बाद उनका मैच यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्राॅक के साथ बुक करवाया गया। 

 

 

Rahul